उत्तरा न्यूज
अभी अभी

Uttarakhand बड़ी खबर : इन लोगों को धामी सरकार का बड़ा तोहफा, 6000 रुपये हो गयी है पेंशन

bhojan-mataye-vardi-bhatta

देहरादून। इन दिनों उत्तराखंड में मुख्यमंत्री धामी फ्रंट फुट पर बैटिंग कर रहे है। मुख्यमंत्री धामी लगातार उन सभी नाराज लोगों की मांगों को पूरा कर रहे है जो पिछले लंबे समय से सरकार के सामने अपनी मांगे रख रहे थे।

हल्द्वानी : मां का रिश्ता शर्मशार, ठंड में बच्चे को फेंक गयी मां, कुत्तों ने किया ऐसा हाल


आज धामी सरकार ने राज्य आंदोलनकारियों के लिए भी एक बड़ा ऐलान किया है। सरकार द्वारा जारी आदेश में कहा गया है कि, उत्तराखण्ड राज्य आन्दोलन के दौरान 7 दिन जेल गये अथवा राज्य आन्दोलन के दौरान घायल हुये आन्दोलनकारियों को मिलने वाली पेंशन में रूपये 1000/- प्रतिमाह की वृद्धि की जाती है।

शर्मनाक : पहले लड़कियों की खींची अश्लील फ़ोटो, फिर वसूले लाखों रुपये, लड़कियों ने ऐसे लिया बदला


बताते चलें कि उत्तराखंड राज्य आन्दोलनकारियों को वर्तमान तक मासिक पेंशन रूपये 5000/- (रू0 पाच हजार मात्र) मिलती थी जो कि बढ़ाकर रूपये 6000/- मात्र (रू० छः हजार मात्र) प्रतिमाह हो जाएगी।

Related posts

अल्मोड़ा में खाद्य तेल का मानक फेल,  राजकीय प्रयोगशाला रुद्रपुर द्वारा पास किया गया खाद्य तेल के सैंपल को केन्द्रीय खाद्य प्रयोगशाला ने पाया अधोमानक, अब विभाग मुकदमा दर्ज करने की तैयारी में

उत्तरा न्यूज डेस्क

मासूम को शिकार बनाने वाले गुलदार को आदमखोर(Man-eaters) घोषित करने के प्रयास में जुटा वन विभाग, घटना के बाद वन विभाग का हो रहा है तीखा विरोध

Newsdesk Uttranews

क्राइम ब्रांच पुलिस ने कुख्यात स्नैचर को किया काबू। दो मामलों को सुलझाया।

Newsdesk Uttranews
error: Content is protected !!