उत्तरा न्यूज
अभी अभी

उत्तराखंड में यहां हुआ भीषण हादसा, CISF जवान समेत 2 की मौत

Two killed in tractor trolley overturned on beach road

उत्तराखंड में सड़क हादसे आम बात हो गई है। रोज ऐसे दिल दहला देने वाले मामले सामने आ रहे हैं, जो बेहद ही परेशान करने वाले है। जहां उत्तराखंड के पर्वतीय क्षेत्र सड़क हादसों के लिए संवेदनशील माने जाते हैं, तो वही मैदानी क्षेत्रों में भी हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। ऐसा ही एक मामला रुड़की से भी सामने आया है। चलिए जानते है क्या है मामला।

बड़ी खबर : अब धामी सरकार के इस मंत्री का लैटर हुआ वायरल, विपक्ष हुआ हमलावर, जानिए क्या है मामला


रुड़की के मंगलौर क्षेत्र में एक दर्दनाक हादसा हुआ। यहां मेरठ के गंगानगर क्षेत्र के रहने वाले सीआईएसफ में आरक्षक के पद पर तैनात धर्मेंद्र की सड़क हादसे में मौत हो गई। बताया जा रहा है कि परमेंद्र की तैनाती हरिद्वार में थी और वह बाइक में हरिद्वार जा रहे थे। जब उनकी बाइक लिब्बरहेड़ी गांव के पास कांवड़ पटरी पर थी, तो तभी एक अज्ञात वाहन के द्वारा उन्हें टक्कर मार दी गई इस हादसे में वह बुरी तरीके से जख्मी हो गए।

पुस्तक समीक्षा ‘द नियोजित शिक्षक’ : अलग अंदाज वाला कालजयी उपन्यास


आसपास के कुछ ग्रामीणों ने हादसे की सूचना मंगलौर कोतवाली पुलिस को दी। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायल सीआईएसफ जवान को उपचार के लिए सिविल अस्पताल भेजा।

nitin communication

बड़ी खबर : अब धामी सरकार के इस मंत्री का लैटर हुआ वायरल, विपक्ष हुआ हमलावर, जानिए क्या है मामला

अस्पताल पहुंचने तक सीआईएसएफ जवान की मृत्यु हो चुकी थी। इस हादसे में कुल 2 लोगों की जान गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है और टक्कर मारने वाले वाहन की तलाश में जुट गई है।

Related posts

एसएसजे के आंदोलनकारी छात्रों (Agitating students) छात्रों का ऐलान, अब सोमवार से उग्र होगा आंदोलन

बेटियों के लिए खुशखबरी: अब बेटों के साथ—साथ बेटियां भी सैनिक स्कूलों में ले सकेंगी एडमिशन, सैनिक स्कूल घोड़ाखाल समेत देश के इन पांच स्कूलों में प्रवेश प्रक्रिया शुरू, इस तिथि को होगी प्रवेश परीक्षा

Newsdesk Uttranews

गुड न्यूज:- अल्मोड़ा में होटल एसोसिएशन ने किया डीएम को सम्मानित,पर्यटन विकास के लिए किए गए कार्यों की सराहना

error: Content is protected !!