shishu-mandir

उत्तराखंड में यहां हुआ भीषण हादसा, CISF जवान समेत 2 की मौत

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

उत्तराखंड में सड़क हादसे आम बात हो गई है। रोज ऐसे दिल दहला देने वाले मामले सामने आ रहे हैं, जो बेहद ही परेशान करने वाले है। जहां उत्तराखंड के पर्वतीय क्षेत्र सड़क हादसों के लिए संवेदनशील माने जाते हैं, तो वही मैदानी क्षेत्रों में भी हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। ऐसा ही एक मामला रुड़की से भी सामने आया है। चलिए जानते है क्या है मामला।

new-modern
gyan-vigyan

बड़ी खबर : अब धामी सरकार के इस मंत्री का लैटर हुआ वायरल, विपक्ष हुआ हमलावर, जानिए क्या है मामला


रुड़की के मंगलौर क्षेत्र में एक दर्दनाक हादसा हुआ। यहां मेरठ के गंगानगर क्षेत्र के रहने वाले सीआईएसफ में आरक्षक के पद पर तैनात धर्मेंद्र की सड़क हादसे में मौत हो गई। बताया जा रहा है कि परमेंद्र की तैनाती हरिद्वार में थी और वह बाइक में हरिद्वार जा रहे थे। जब उनकी बाइक लिब्बरहेड़ी गांव के पास कांवड़ पटरी पर थी, तो तभी एक अज्ञात वाहन के द्वारा उन्हें टक्कर मार दी गई इस हादसे में वह बुरी तरीके से जख्मी हो गए।

पुस्तक समीक्षा ‘द नियोजित शिक्षक’ : अलग अंदाज वाला कालजयी उपन्यास


आसपास के कुछ ग्रामीणों ने हादसे की सूचना मंगलौर कोतवाली पुलिस को दी। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायल सीआईएसफ जवान को उपचार के लिए सिविल अस्पताल भेजा।

बड़ी खबर : अब धामी सरकार के इस मंत्री का लैटर हुआ वायरल, विपक्ष हुआ हमलावर, जानिए क्या है मामला

अस्पताल पहुंचने तक सीआईएसएफ जवान की मृत्यु हो चुकी थी। इस हादसे में कुल 2 लोगों की जान गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है और टक्कर मारने वाले वाहन की तलाश में जुट गई है।