उत्तरा न्यूज
अभी अभी उत्तराखंड पिथौरागढ़

उत्तराखण्ड— टावर लगाने के नाम पर ठग लिए 18 लाख, पुलिस ने कोलकाता से दो आरोपियो को धर दबोचा

18-lakhs-cheated-in-the-name-of-installing-tower-police-arrested-2-accused-from-kolkata

खबरें अब पाए whatsapp पर
Join Now

पिथौरागढ़। बीएसएनएल के टावर लगाने के नाम पर लाखों की धोखाधड़ी करने वाले 2 आरोपितों को पिथौरागढ़ पुलिस ने साइबर सेल की मदद से कोलकाता से गिरफ्तार किया है।


पिछले वर्ष 26 अप्रैल को गिरीश चन्द्र जोशी ने थाना जाजरदेवल में तहरीर दी कि रवि शर्मा बीएसएनएल कोलकाता नाम के व्यक्ति ने 10 अप्रैल 21 से 26 अप्रैल 21 तक बीएसएनएल टावर लगाने के नाम पर 18 लाख 11 हजार रूपये की धोखाधड़ी की गयी है। इस पर थाना जाजरदेवल में आईपीसी की धारा 420 व 66 डी आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया।

मामले की जांच प्रभारी निरीक्षक कोतवाली अस्कोट प्रभात कुमार को सौंपी गयी। जांच में सामने आया कि गिरीश चंद्र जोशी ने अनिकेत मंडल के मोबाइल नंबर 7980850015 पर पेटीएम के जरिये यह धनराशि दी है। इस मोबाइल नंबर के माध्यम से इस मुकदमे से संबंधित तीन अन्य मोबाइल नंबर प्रकाश में आये।


साइबर सेल की टीम द्वारा आरोपितों की लोकेशन पता की गई। पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर पुलिस उपाधीक्षक ऑपरेशन सुमित पाण्डे के नेतृत्व में गिरफ्तारी के लिए टीम गठित की गयी। टीम ने साइबर सेल की मदद से बीते सोमवार को आरोपी अनिकेत मंडल पुत्र गोपाल मंडल निवासी कोलकाता तथा नितेश कुमार झा पुत्र अनिल झा निवासी वकुल बागान कोलकाता को कोलकाता से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस आगे की कार्यवाही कर रही है ।

Related posts

आल्पस कर्मियों के धरने को कांग्रेस का समर्थन, चुनावी वर्ष में जुलूस के साथ समर्थन में आए दो विधायक सहित दर्जनों कांग्रेसी, विधानसभा में मामले का उठाने का दिया आश्वासन, सरकार पर लगाए आरोप

Newsdesk Uttranews

अमित शाह से मिले मूसेवाला के माता-पिता, बेटे की हत्या की सीबीआई जांच की मांग

Newsdesk Uttranews

पवनदीप राजन के इंडियन आइडल विजेता बनने पर मॉ शारदे लोक कला समिति ने जताई खुशी

Newsdesk Uttranews