अभिषेक के विस्फोटक पारी के बावजूद नाराज दिखे सिक्सर किंग युवराज, ट्वीट कर लगाई डॉट

उत्तरा न्यूज टीम
2 Min Read

चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ हैदराबाद के सलामी बल्लेबाज अभिषेक शर्मा द्वारा पावर-प्ले में खेली गई 12 गेंद पर 37 रनों की विस्फोटक पारी के बाद भी सिक्सर किंग युवराज सिंह नाखुश नजर आए और ट्वीट के जरिए अपनी प्रतिक्रिया दी।

new-modern

हैदराबाद के राजीव गांधी स्टेडियम में खेले गए आईपीएल के 18वें मुकाबले में 166 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरे, हैदराबाद के सलामी बल्लेबाज अभिषेक शर्मा ने विस्फोटक बल्लेबाजी की और टीम को धुआंधार शुरुआती दिलाई। उन्होंने मात्र 12 गेंद पर 308.33 की  स्ट्राइक-रेट  से 4 छक्के और 3 चौके मारे।

उन्होंने मुकाबले के दूसरे ओवर में गेंदबाजी करने आए, मुकेश चौधरी को 26 जड़ डाले और मुकाबले को शुरुआती 2 ओवर में ही हैदराबाद की ओर मोड़ दिया। लेकिन, इसके अगले ही ओवर में वह दीपक चाहर के गेंद पर एक खराब शॉट खेल अपना विकेट गंवा बैठे। उनकी इस पारी की वजह से उन्हें ‘प्लेयर ऑफ द मैच’ पुरस्कार से नवाजा गया।

किस बात पर हैं नाराज युवराज?

पूर्व भारतीय दिग्गज ऑलराउंडर व सिक्सर किंग युवराज सिंह ने अभिषेक के बल्लेबाजी की तारीफ की,पर वे अभिषेक के आउट होने के तरीके पर  नाराज  हुए। उन्होंने ट्वीट  करते हुए लिखा,” मैं तुम्हारे ठीक पीछे हूं लड़के…फिर से तुमने अच्छा खेला, लेकिन आउट होने के लिए ये एक खराब शॉट था।”

बता दें, इस टूर्नामेंट में अब तक अभिषेक ने कुल 4 मुकाबलों में 40.25 की  औसत से 161 रन  बनाए। अभिषेक ने इस टूर्नामेंट में मुंबई के खिलाफ 23 गेंद पर 63 रन की विस्फोटक पारी खेली थी। इसके अलावा, केकेआर के खिलाफ 32, गुजरात के खिलाफ 29 और चेन्नई के खिलाफ 37 रन बनाए; अभिषेक को इस सीजन हर मुकाबले में अच्छी लय में दिखे हैं पर वह अपनी पारी को बड़ी पारी में तब्दील नहीं कर पा रहे हैं।