यूथ कांग्रेस (Youth congress) ने की जल मीटर लगाने के मांग, सीएम को भेजा ज्ञापन

UTTRA NEWS DESK
2 Min Read

new-modern

अल्मोड़ा। जल मूल्य के निर्धारण हेतु जल मीटर लगाकर प्रक्रिया को पारदर्शी बनाने की मांग को लेकर आज यूथ कांग्रेस (Youth congress) ने जिलाधिकारी के माध्यम से सीएम को ज्ञापन भेजा।

prakash ele 1

ज्ञापन में यूकां (Youth congress) कार्यकर्ताओं ने कहा कि वर्तमान में अल्मोड़ा में पेयजल जल मूल्य का निर्धारण नगरपालिका द्वारा निर्धारित भवन मूल्यांकन के आधार पर किया जा रहा है जो पूरी तरह से तर्कहीन एवं गलत है।

विभाग द्वारा लगातार पानी के बढ़े मूल्य के बिल भेजे जा रहे है, जो नगरवासियों के हित में नहीं है। ज्ञापन में कहा कि कई भवन स्वामी तो ऐसे है जो अपने भवनों में नहीं रहते लेकिन विभाग द्वारा उन्हें जल मूल्यों की दर से बिल भेजे जा रहे है। जल मूल्य का आंकलन भवन मूल्य के आधार पर किया जा रहा है।

कहा कि जल मीटर लगने के बाद लोगों को उपयोग किये गए पानी का ही बिल देना होगा। ज्ञापन में सीएम से मांग की विभाग द्वारा जल मीटर लगाए जाए जिसके प्रक्रिया सही एवं पारदर्शी होगी।

medical hall

ज्ञापन सौंपने वालों में जिलाध्यक्ष यूकां (Youth congress) निर्मल रावत, पूर्व सचिव वकुल साह, राहुल गोस्वामी, राहुल सिंह बिष्ट, अभिषेक, कुलदीप सिंह भंडारी, राजेंद तिवारी, सुनील सिंह, धन सिंह कार्की, कुंदन लटवाल, जीवन समेत अन्य कार्यकर्ता मौजूद थे।

awasiya vishvvidhyalaya