अल्मोड़ा में 5.17 ग्राम स्मैक के साथ युवक गिरफ्तार

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

अल्मोड़ा पुलिस ने 5.17 ग्राम स्मैक के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है।युवक के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।


एसएसपी रामचन्द्र राजगुरु ने “ड्रग्स फ्री देवभूमि मिशन 2025” को सफल बनाने के हेतु सभी सीओ,थाना,चौकी प्रभारियों और एसओजी,एएनटीएफ टीम को नशे के विरुद्ध लगातार अभियान चलाने के निर्देश दिए है।


सीओ अल्मोड़ा ऑपेरशन विमल प्रसाद के पर्यवेक्षण और कोतवाली अल्मोड़ा के प्रभारी निरीक्षक अरुण कुमार के निर्देशन में चौकी धारानौला पुलिस टीम कल यानि दिनांक 21 नवंबर को चौकी क्षेत्र में गश्त कर रही थी कि गणेश मन्दिर से 200 मीटर विश्वनाथ की ओर पुलिस टीम ने एक युवक को कुछ युवकों को कुछ आदान प्रदान करते हुए देखा और जैसे ही युवक ने पुलिस टीम को देखा तो वह वहां से भागने लगा।

पुलिस टीम ने पीछा कर उसे पकड़ लिया गया,उसके कब्जे से 5.17 ग्राम स्मैक और स्मैक बेचकर लिए गए 14500 रु0 बरामद किया। पकड़े गए युवक की पहचान राहुल मनराल उर्फ गुड्डू पुत्र गणेश सिंह मनराल निवासी तल्ला चीनाखान,थाना व जिला अल्मोडा उम्र-27 वर्ष के रूप में हुई है। उसके खिलाफ कोतवाली में एनडीपीएस एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज की गई है।पुलिस टीम में धारानौला चौकी प्रभारी उप निरीक्षक दिनेश सिंह परिहार और कांस्टेबल नंदन राम शामिल रहे।

Joinsub_watsapp