shishu-mandir

युवक ने किन्नर से रचाई शादी ,चौराहे पर हंगामा काट पिता व भाईयो से कर दी मारपीट

उत्तरा न्यूज डेस्क
2 Min Read
Screenshot-5

हलद्वानी से एक अजीबो गरीब मामला सामने है।जहां पर एक युवक ने किन्नर से ब्याह रचा लिया। जिस पर युवक के पिता व भाईयो ने उसको काफी समझाया और रोकने का प्रयास किया तो युवक ने बीच चौराहे पर हंगामा काट दिया। मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने बमुश्किल मामले को शांत करवाया।

new-modern
holy-ange-school

जानकारी के मुताबिक हलद्वानी निवासी एक युवक ने किन्नर से शादी की जिसके बाद वह घर से निकल गया। इस बात पर पिता और भाई ने युवक को काफी रोकने और समझाने के प्रयास किया। लेकिन युवक ने किसी की बात नही सुनी और सीधा घर से निकल गया। जिसके बाद पिता और भाई ने युवक को सिंधी चौराहे पर पकड़ लिया। इसके बाद युवक को घर ले जाने का काफी प्रयास किया। तभी युवक ने कहा कि “मैनें इससे शादी की है यह मेरी पत्नी है”। और पिता व भाईयो से मारपीट कर दी। वही भाईयो ने भी रोकने समझाने के प्रयास किया तो युवक ने उनसे भी मारपीट कर दी।

gyan-vigyan

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा की पिता पुत्र और भाई आपस में लड़ रहें थे वही पास में खड़ा किन्नर भी अभद्र शब्दो का प्रयोग कर रहा था। पुलिस ने बमुश्किल समझाकर मामले को शांत कराया। कोतवाल उमेश कुमार मलिक ने बताया कि मामला शांत करा दिया गया है अभी किसी भी पक्ष की तरफ से कोई तहरीर नहीं मिली है। शिकायत मिलने पर ही आगे कार्रवाई की जाएगी।