shishu-mandir

Almora- संकल्प परियोजना के कार्यान्वयन हेतु जिला कौशल समिति की कार्यशाला आयोजित

Newsdesk Uttranews
1 Min Read
Screenshot-5

अल्मोड़ा। क्षेत्रीय सेवायोजन अधिकारी वाई0एस0 रावत ने बताया कि मुख्य विकास अधिकारी नवनीत पाण्डे की अध्यक्षता में जनपद स्तर पर संकल्प परियोजना के बेहतर कार्यान्वयन के संदर्भ में एक दिवसीय जिला कौशल समिति की कार्यशाला का आयोजन विकास भवन सभागार में किया गया।

new-modern
gyan-vigyan

बताया कि इस दौरान जिला कौशल समिति के सदस्यों द्वारा कौशल विकास के विभिन्न आयामों पर व्यापक चर्चा की गई। बताया कि इस र्काशाला के दौरान संयुक्त राष्ट्र विकास कार्यक्रम यू0एन0डी0पी0 की देहरादून से पहुॅची टीम द्वारा संकल्प परियोजना के संदर्भ में प्रस्तुतीकरण भी दिया गया। उन्होंने बताया कि कार्यशाला के दौरान उत्तराखण्ड कौशल विकास समिति देहरादून से आए राज्स संदर्भ प्रतिनिधि रोहित मैसी द्वारा प्रस्तुतीकरण के माध्यम से जिला कौशल समिति के सदस्यों सहित सम्बन्धित विभागों के सदस्यों व कौशल विकास पारिस्थितिकी तंत्र के हित धारकों के मध्यम संकल्प परियोजना के विभिन्न आयामों पर व्यापक चर्चा की गयी।

saraswati-bal-vidya-niketan

कार्यशाला के माध्यम से स्किल ट्रेनिंग की बारीकियों के बारे में बताया गया। इस कार्यक्रम का संचालन क्षेत्रीय सेवायोजन अधिकारी द्वारा किया गया। इस कार्यशाला में मुख्य शिक्षाधिकारी एच0बी0 चन्द, महाप्रबन्धक जिला उद्योग केन्द्र मीरा बोरा सहित अन्य विभागीय अधिकारी उपस्थित रहे।