shishu-mandir

Uttarakhand- नदी के तेज बहाव में बही महिला, मौत

editor1
2 Min Read
Screenshot-5

पिथौरागढ़। जिले के थाना नाचनी क्षेत्र में नदी के तेज बहाव में बहने से एक महिला की मौत हो गई। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से रेस्क्यू कर शव को नदी से बाहर निकाला।

new-modern
gyan-vigyan

बीती शनिवार को कुन्दन राम निवासी भैंसखाल, थाना नाचनी जिला पिथौरागढ़ ने पुलिस नियंत्रण कक्ष पिथौरागढ़ को सूचना दी कि उनकी माता कौशल्या देवी उम्र 73 वर्ष घर से कहीं जाते समय पैर फिसलने के कारण नदी में बह गई हैं।

saraswati-bal-vidya-niketan

कंट्रोल रूम ने सूचना पर थाना नाचनी को अवगत कराया। थानाध्यक्ष नाचनी चन्दन सिंह पुलिस टीम और रेस्क्यू उपकरणों के साथ राहत बचाव के लिए घटनास्थल को रवाना हुए। खोजबीन करते हुए आसपास के लोगों से पूछताछ की गई तो बताया गया कि एक महिला का शव खेचुवां गाँव को जाने वाले रास्ते के नीचे नदी में अटका हुआ है। पुलिस टीम महिला के पुत्र कुन्दन राम व अन्य ग्रामीणों के साथ ट्रॉली के माध्यम से नदी पार कर मौके पर पहुंची। जहां महिला का शव नदी में अटका हुआ था, जिसे रेसक्यू कर नदी से बाहर निकाला गया। उसकी शिनाख्त कुन्दन राम ने अपनी मां कौशल्या देवी के रुप में की।

रात का समय होने के कारण पुलिस ने शव को प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र तेजम में रखवाया। रविवार को महिला के शव का पंचायतनाम भरकर पोस्टमार्टम की कार्यवाही की गई।