News-web

महिला ने ऑनलाइन ऑर्डर की आइसक्रीम, अंदर से निकली इंसान की कटी उंगली, केस हुआ दर्ज

Published on:

Mumbai Ice Cream News: मुंबई के मलाड इलाके में एक बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक महिला ने कहा है कि उसके आइसक्रीम कोन के अंदर से इंसान की कटी हुई उंगली निकली। महिला ने इसकी तस्वीर भी शेयर की और पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। उसका कहना है कि उसने यह आइस क्रीम ऑनलाइन ऑर्डर की थी।

शुरुआती जाल में पुलिस का कहना है की आइसक्रीम कौन में इंसानी अंग है। पुलिस ने और पुख्ता होने के लिए आइसक्रीम में मिली इंसानी अंग को  FSL में भेजा है।

क्या है दावा?

महिला का कहना है कि उसने आधी से ज्यादा आइसक्रीम खा ली थी पर जैसे ही उसको लगा कि कुछ गड़बड़ है उसने आइसक्रीम में देखा कि इंसानी उंगली कटी हुई है। वहीं पुलिस का कहना है कि एक महिला ने ऑनलाइन ऑर्डर की गई आइसक्रीम कोन के अंदर इंसानी उंगली का टुकड़ा मिला। जिसके बाद महिला मलाड पुलिस स्टेशन पहुंची। मलाड पुलिस ने युम्मो आइसक्रीम कंपनी के खिलाफ मामला दर्ज कर आइसक्रीम को जांच के लिए भेज दिया है. आइसक्रीम में मिले मानव अंग को FSL (फोरेंसिक) के पास भेज दिया है।

ओरलेम निवासी ब्रेंडन सेराओ (27) ने बुधवार को ऑनलाइन डिलीवरी ऐप के जरिए कोन आइसक्रीम का ऑर्डर दिया तो उन्हें इस बात का अंदाजा नहीं था कि उन्हें बड़ा झटका लगने वाला है। महिला ने बताया कि आइसक्रीम के अंदर करीब 2 सेमी लंबा इंसानी उंगली का टुकड़ा था। सेराओ पेशे से एमबीबीएस डॉक्टर हैं।

FPJ के अनुसार सुबह उनकी बहन ऑनलाइन डिलीवरी ऐप के जरिए किराने का सामान ऑर्डर कर रही थी, तभी उन्होंने उससे तीन बटरस्कॉच कोन आइसक्रीम को लिस्ट में शामिल करने के लिए कहा। जब आइसक्रीम डिलीवर हुई तो उन्होंने कोन खोला और उसमें उंगली का टुकड़ा निकला। उन्होंने घटना की जानकारी मलाड पुलिस को दी है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि जिस जगह पर आइसक्रीम बनाई और पैक की गई, उसकी भी तलाशी ली जाएगी।