उत्तरा न्यूज
अभी अभी उत्तराखंड बागेश्वर

बागेश्वर:: 10 दिन से लापता(missing) थी महिला, आज गधेरे में बरामद हुआ शव

Today's authorship on the pretext of Premchandra Jayanti

खबरें अब whatsapp पर
Join Now

The woman was missing for 10 days, today the dead body was found in the dich

बागेश्वर/ कौसानी। कौसानी थाना के अमोली नाम के गधेरे में एक महिला का शव मिला है महिला पिछले 10 दिन से लापता (missing)चल रही थी।

nitin communication


शुक्रवार को महिला के पति ने जिला अस्पताल आकर मौर्चरी में रखे शव की शिनाख्त की। इधर पुलिस की सूचना पर मायके पक्ष के लोग बागेश्वर पहुंचे तथा उन्होंने मृतका की हत्या की आशंका व्यक्त की है।

udiyar restaurent
govt ad

कौसानी थाना अंतर्गत अमोली गांव निवासी 36 वर्षीया दीपा देवी पत्नी जगदीश राम नौ नवंबर से लापता (missing)थी, जिसकी खोजबीन के बाद महिला के पति ने कौसानी थाने में महिला की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की थी।


गुरुवार की सायं कुछ ग्रामीणों ने अमोली गधेरे के समीप दुर्गंध महसूस की। कुछ दूर जाने पर उन्होंने गधेरे में पत्थर से ढका शव देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी।

मौके पर शिनाख्त न हो पाने पर पुलिस ने महिला के शव को जिला मुख्यालय में बने मॉर्चरी में रख दिया। शुक्रवार की सुबह पुलिस ने जगदीश राम को बुलाकर शिनाख्त कराई तो उसकी शिनाख्त दीपा देवी के रूप में हुई।

इसके बाद मृतका के मायके को सूचना दी। सूचना मिलने पर मृतका का भाई व मां समेत अन्य परिजन जिला अस्पताल पहुंचे उन्होंने संदेह व्यक्त किया है कि महिला की हत्या की गई है।
इधर मृतका का पैनल के माध्यम से पोस्ट

म कराया जा रहा है। कोतवाल डीएल वर्मा, उपनिरीक्षक खष्टी बिष्ट समेत एसओजी इंचार्ज राजेंद्र रावत और वरिष्ठ उपनिरीक्षक कुंदन सिंह रौतेला ने इस संबंध में कई ग्रामीणों से बातचीत कर आवश्यक जानकारी जुटा रही है।

उत्तरा न्यूज के टेलीग्राम चैनल को यहां सब्सक्राइब करें

https://t.me/uttranews1

Related posts

ब्रेकिंग: खत्याड़ी गांव में महिला ने खाया विषाक्त पदार्थ, अस्पताल भर्ती

Newsdesk Uttranews

रामनगर- कार्बेट पार्क में जांच के लिये पहुंची हाईकोर्ट गठित कमेटी

Pithoragarh- डीडीहाट में मिनी ऑक्सीजन प्लांट शुरू

Newsdesk Uttranews