क्या आईपीएल में लखनऊ सुपर जायंट्स को लगेगा तगड़ा झटका? सीईओ ने दिया बड़ा संकेत

उत्तरा न्यूज टीम
3 Min Read

इस सीजन जीत के रथ पर सवार लखनऊ सुपरजाइंट्स को तगड़ा झटका लग सकता है। टीम के युवा गेंदबाज और  इस आईपीएल में अपनी रफ़्तार से प्रशंसकों और दिग्गजों को अपना दीवाना बना चुके मयंक यादव टीम से बाहर चल रहे हैं।

new-modern

क्योंकि उनके मांसपेशियों में खिंचाव आ गया है। बता दें, उन्होंने पिछले मैच गुजरात के खिलाफ एक ही ओवर डाल था और फिर मांसपेशियों में खींचाव के बाद मैदान के बाहर चले गए और फिर उस मैच में वह मैदान पर नहीं लौटे थे। अगर मयंक इस सीजन आगे के कुछ मैच नहीं खेलते हैं तो यह लखनऊ के लिए अच्छे संकेत नहीं हैं।

सीईओ ने दिए संकेत

लखनऊ सुपरजाइंट्स के सीईओ कर्नल विनोद बिष्ट ने मयंक यादव को लेकर एक बड़ा अपडेट दिया है। सीईओ बिष्ट ने संकेत देते हुए कहा कि शायद मयंक यादव अगले मैच से टीम से बाहर रह सकते हैं। टीम के सीईओ कर्नल बिष्ट ने कहा कि, “मयंक को पेट के निचले हिस्से में हल्का दर्द है। ऐसे में उन पर कोई दबाव न रहे, इसको लेकर बतौर एहतियात अगले एक हफ्ते तक उनका वर्कलोड मैनेज किया जाएगा। उम्मीद है कि उन्हें जल्द ही मैदान में देख सकेंगे।”

क्यों लखनऊ केलिए अहम हैं मयंक?

पंजाब के खिलाफ डेब्यू करने वाले लखनऊ सुपरजाइंट्स के युवा तेज गेंदबाज मयंक यादव ने अपनी तेज  रफ्तार और सटीक लाइन लेंथ की वजह से सभी का दिल जीत है। मयंक ने लगातार 150 km/h की रफ्तार से गेंदबाजी कर बल्लेबाजों में अपना खौफ पैदा कर दिया।उन्होंने इस सीजन का सबसे तेज गेंद 156.8 फेक सनसनी ला दी। बड़े-बड़े दिग्गजों ने मयंक के गेंदबाजी की जमकर तारीफ की। बता दें, मयंक ने अपने डेब्यू मैच में पंजाब के खिलाफ़ अपने 4 ओवरों में सिर्फ 27 रन खर्च कर जॉनी बेयरस्टो, प्रभसिमरन सिंह और जितेश शर्मा को अपनी रफ्तार से आउट कर लखनऊ को मुकाबले में वापसी करवायी थी। और अपने पहले ही मैच में ‘प्लेयर ऑफ़ द मैच’ पुरस्कार जीता। तो उन्होंने अपने दूसरे मैच में आरसीबी के खिलाफ अपने 4 ओवरों में सिर्फ 14 रन खर्च कर रजत पाटीदार ग्लेन मैक्सवेल और कैमरन ग्रीन जैसे बड़े विकेट अपने नाम किए। और फिर ‘प्लेयर ऑफ द मैच’ पुरस्कार अपने नाम किया।