कौन है बिहार के डीएम जिनकी गाड़ी से कुचले गए 4 लोग

उत्तरा न्यूज डेस्क
2 Min Read

डीएम की कार तीन लोगों को रौदते हुए निकल गई। यह बड़ी खबर पटना बिहार से सामने आई है यहां मधेपुरा जिले के जिलाधिकारी की कार तीन लोगो को रौदतें हुए निकल गई। हादसा इतना भयानक था की तीनों की लाश खून से सन गई। घटनास्थल पर कोई बड़ा हंगामा ना हो इसके लिए भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिए गए। लेकिन इस घटना से ग्रामीणों में आक्रोश भरा हुआ है। गनीमत रही की जिस दौरान यह घटना हुई उस समय डीएम उस गाड़ी में मौजूद नहीं थे। कार में बॉडीगार्ड के साथ एक लड़की सवार थी।

जानकारी के अनुसार डीएम की कार मंगलवार की सुबह पटना से मधेपुर को जा रहीं थी। इस बीच कार ने चार लोगों रौद दिया जिसमें तीन की मौत हो गई। वही एक की हालत गंभीर बनी हुई है। इस हादसे की पुष्टि डीपीआरओ ने की है।

स्थानीय लोगों के मुताबिक यह घटना सुबह करीब 8 बजे की है। गाड़ी पहले डिवाइडर से टकराई और फिर मजदूरों को अपनी चपेट में ले लिया। इस दौरान गाड़ी भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।

बता दें कि जिस कार से यह दुर्घटना हुई वह कार मधेपुरा डीएम विजय प्रकाश मीणा की थी। जो मूल निवासी राजस्थान के है और यहां उनकी पहली पोस्टिंग हुई थी। इस बात का अभी पुष्टि नहीं हुई है कि हादसे के दौरान डीएम कार में सवार थे या नही। पुलिस ने गाड़ी को अपने कब्जे में ले लिया है। साथ ही तफ्तीश शुरू कर दी है।

कौन है बिहार के डीएम जिनकी गाड़ी से कुचले गए 4 लोग

2016 बैच के आईएएस अधिकारी विजय प्रकाश मीणा ने 11 अप्रैल 2023 मधेपुरी के डीएम पद की कमान संभाली थी। विजय प्रकाश प्रशिक्षण के बाद पशुपालन विभाग में निदेशक बनाए गए थे।मधेपुरा में अप्रैल 2023 को ​जिलाधिकारी बनने के बाद से उनकी गिनती सक्रिय जिलाधिकारियों में होती है। एनएच 106 व 107 को पूरा कराने के लिए भी वह प्रयासरत रहे।

Joinsub_watsapp