गुंडई: बिजली गई तो पहले फोन से धमकाया, फिर दफ्तर पहुंच अधिकारियों व कर्मचारियों पर तान दी पिस्टल

UTTRA NEWS DESK
3 Min Read

देहरादून। यहां ऊर्जा निगम के मोहनपुर सब स्टेशन के अंतर्गत आने वाले श्यामपुर में दिनदहाड़े खुलेआम गुडांगर्दी का एक मामला सामने आया है। बिजली गुल होने के बाद युवक ने पहले लैडलाइन में बिजली विभाग के कर्मचारियों को धमकाया जिसके बाद दो युवक सब स्टेशन पहुंचे और वहां डयूटी पर तैनात एसएसओ समेत चार कर्मचारियों पर पिस्टल तान कर उन्हें धमकी दी। मामले में पीड़ितों द्वारा पुलिस को तहरीर सौंपी गई है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक श्यामपुर क्षेत्र में मंगलवार रात करीब नौ बजे कुछ देर के लिए बिजली गुल हो गई थी। इस पर किसी युवक ने सब स्टेशन पर लैंडलाइन पर कॉल की। आरोप है कि फोन पर ही सामने वाले युवक ने ऊर्जा निगम कर्मियों के साथ बहस करते हुए उनके खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया।

करीब 20 मिनट बाद दो युवक स्कूटी से सब स्टेशन पहुंचे और दफ्तर में घुसकर डराया धमकाया। उनमें से एक युवक ने पिस्टल निकाली और वहां मौजूद एसएसओ (सब स्टेशन ऑपरेटर) अश्वनी कुमार, कर्मचारी हृदय राणा, जसवंत और वीरेंद्र पर बारी-बारी से पिस्टल तानकर जान से मारने की धमकी दी। इस दौरान कर्मचारियों ने पुलिस को कॉल करने की कोशिश की लेकिन उन्हें कॉल नहीं करने दी गई साथ ही उनके साथ अभद्रता की गई।

बदमाशों के जाने के बाद कर्मचारियों ने इसकी सूचना पुलिस व अपने उच्चाधिकारियों को दी। सूचना प्राप्त होने के बाद प्रेमनगर थाने से चीता फोर्स मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक धमकी देने वाले युवक फरार हो चुके थे।

इधर मोहनपुर सब स्टेशन के एसडीओ प्रवेश पीड़ित कर्मचारियों के साथ प्रेमनगर थाने पहुंचे। कर्मचारियों ने पूरे घटनाक्रम की लिखित शिकायत थाने में दी है। एसओ प्रेमनगर धर्मेंद्र रौतेला ने बताया कि मामले में तहरीर मिली है। मामले की छानबीन और आरोपियों की तलाश की जा रही है।


उत्तरा न्यूज की फीड व्हाट्सएप पर पाने के लिए 9456732562, 9412976939 और 9639630079 पर फीड लिख कर भेंजे…..
आप हमारे फेसबुक पेज ‘उत्तरा न्यूज’ व न्यूज ग्रुप uttra news से भी जुड़कर अपडेट प्राप्त करें|
यूट्यूब पर सबसे पहले अपडेट पाने के लिए youtube पर uttranews को सब्सक्राइब करें…….