shishu-mandir

उत्तराखण्ड राज्य प्राथमिक शिक्षक संघ ने उपनेता प्रतिपक्ष व रानीखेत विधायक माहरा का जताया आभार— शिक्षकों की समस्याओं पर की चर्चा

UTTRA NEWS DESK
2 Min Read

अल्मोड़ा। उत्तराखण्ड राज्य प्राथमिक शिक्षक संघ की जनपद इकाई द्वारा बुधवार को शिव मंदिर रानीखेत में बैठक आहूत की गयी। बैठक में शिक्षकों की सभी समस्याओं पर व्यापक चर्चा की गयी तथा सम्बन्धित अधिकारियों से प्रकरणों को तत्काल निस्तारित किये जाने की मांग की।

new-modern
gyan-vigyan

saraswati-bal-vidya-niketan

बैठक के दौरान संघ की ओर से उपनेता प्रतिपक्ष तथा रानीखेत विधायक करन माहरा द्वारा पुरानी पेशंन बहाली के ज्वलन्त मुद्दे को पुरजोर तरीके से विधानसभा के विशेष सत्र में उठाने पर आभार ज्ञापित करते हुए धन्यवाद प्रस्ताव पारित किया गया।

शिक्षकों ने कहा कि विधायक करन माहरा द्वारा कर्मचारियों को पेशंन स्वीकृत करने के लिए अध्यादेश लाये जाने हेतु सरकार से मांग करते हुए जिस प्रकार अपनी पेंशन छोड़ने की बात सदन में रखी गयी यह उनके कर्मचारियों के भविष्य के प्रति संवेदनशीलता का परिचायक है। नेता प्रतिपक्ष द्वारा पेंशन प्रकरण को सदन में उठाये जाने में सहमति न होने के उपरान्त भी प्रकरण की गम्भीरता को समझते हुए सदन में इस मुद्दे को उठाया।

शिक्षकों ने विधायक करन माहरा, पूर्व विधानसभा अध्यक्ष व वर्तमान जागेश्वर विधायक गोविन्द सिंह कुंजवाल, विधायक धारचूला हरीश धामी द्वारा समर्थन किये जाने पर उनका आभार जताया।

बैठक में जिलाध्यक्ष किशोर जोशी, जिलामंत्री जगदीश सिंह भण्डारी, कोषाध्यक्ष मनोज बिष्ट, प्रकाश जोशी वरिष्ठ जिला उपाध्यक्ष, डॉ. एमसी पाण्डे, संजय गुरुरानी, चन्दन सिहं बिष्ट, सुरेन्द्र सिंह भण्डारी, राम सिंह जैनी, सचिन टम्टा, प्रकाश तिवारी, सोनी उपाध्याय, दीपिका तिवारी, सीपीएस खाती, राजेन्द्र सिहं घुघत्याल आदि मौजूद थे।

उत्तरा न्यूज की फीड व्हाट्सएप पर पाने के लिए 9456732562, 9412976939 और 9639630079 पर फीड लिख कर भेंजे…..
आप हमारे फेसबुक पेज ‘उत्तरा न्यूज’ व न्यूज ग्रुप uttra news से भी जुड़कर अपडेट प्राप्त करें|
यूट्यूब पर सबसे पहले अपडेट पाने के लिए youtube पर uttranews को सब्सक्राइब करें…….