News-web

क्लास में लेट आने पर बच्चों को पड़ी डांट, तो उसने बताई ऐसी वजह की पैरों तले खिसक गई जमीन, वीडियो हुआ वायरल

Published on:

अपने छोटे बच्चों को स्कूल जाते समय रोते हुए जरूर देखा होगा और इससे जुड़े अक्सर वीडियो भी वायरस होते रहते हैं। मगर इस समय सोशल मीडिया पर एक बच्चे का वीडियो छाया हुआ है जो टीचर से शिकायत कर रहा है और उसे सुनकर टीचर ही नहीं बल्कि सभी सोशल मीडिया यूजर्स को हंसी आ रही है। जहां बच्चे स्कूल आने में आनाकानी करते हैं वही यह बच्चा स्कूल ना आने की वजह अपनी मम्मी को बता रहा है और टीचर से अपनी मम्मी की शिकायत कर रहा है।

यह देखकर टीचर ने उस बच्चे का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया जिसके बाद यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इसे काफी पसंद भी कर रहे हैं।

इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि बच्चे की आंखों में आंसू भरे हुए हैं और वह अपनी टीचर से मम्मी की शिकायत कर रहा है। दरअसल जब टीचर ने स्कूल में उसे लेट आने की वजह पूछी तो उसकी आंखों में आंसू आ गए और बच्चा कहता है  “मम्मी जल्दी उठ जाती है, मगर मुझे नहीं उठाती है.” टीचर ने बच्चे से कहा कि “स्कूल तो साढ़े सात का होता है लेकिन तुम साढ़े आठ तक आते हो.” इस बात पर मासूम सी शक्ल बनाकर बच्चा अपनी मम्मी की शिकायत करता रहा. बच्चे का मासूमियत भरा चेहरा देखकर टीचर का दिल पसीज गया और उसने वीडियो बनाकर पोस्ट कर दिया. वीडियो को लगातार शेयर किया जा रहा है।

बच्चे की मासूमियत देखकर लोगों को अपना बचपन याद आ गया, जब ऐसे ही स्कूल आने जाने के लिए कलेश हुआ करता था। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. वीडियो पर अब तक कई सारे व्यूज और लाइक्स हो चुके हैं. बच्चे का मासूमियत भरा जवाब सुनकर यूजर्स को काफी मजा आया।