shishu-mandir

व्हाट्सएप ने अकाउंट्स किए अपडेट , अब एक ही व्हाट्सएप एप्लिकेशन में चला सकतें है दो अकाउंट

उत्तरा न्यूज डेस्क
2 Min Read
Screenshot-5

व्हाट्सएप ने अपने कई अकाउंट्स के लिए अपडेट करना जारी कर दिया है। वही व्हाट्सएप के मल्टीपल अकाउंट्स फीचर की घोषणा पिछले साल अक्टूबर में की गई थी। यदि आप एक ही व्हाट्स एप एल्पिकेशन में 2 नंबर से व्हाट्सएप चलाना चाहते है तो यह भी बहुत आसान है।

new-modern
gyan-vigyan

बता दें कि व्हाट्सएप का यह फीचर एक्स इंस्टाग्राम और फेसबुक से काफी मिलता जुलता है, और यह तीन प्लेटफार्म आपको कई अकाउंट में लॉग इन करने और आवश्यकतानुसार उनके बीच स्विच करने की अनुमति भी देते है। इसके लिए आपको यह करना होगा। 1. आप अपनी व्हाट्सएप की सेटिग में जाए। जिसके बाद आपको dp राइट साइड में कोने में ड्रॉप डाउन मेन्यू का एक आइकन देखेगा। उस पर टच करे और अब आपको अपना नाम और नंबर दिखेगा। जिस पर क्लिक करके आपको अपना नाम और नंबर दिखेगा, उसके ठीक नीचे add account का ऑप्शन शो होगा, जिसके बाद एड अकाउंट पर क्लिक करे और इसमें उसी तरह अब नए नंबर से राजिस्ट्रेश कर सकतें है।

saraswati-bal-vidya-niketan

व्हाट्सएप के यह फीचर काफी हद तक एक्स, इंस्टाग्राम और फेसबुक जैसा ही है। इन तीनों प्लेटफार्म पर आप कई सारे अकाउंट को एड या लॉग इन कर सकतें है और अपनी जरूरत के अनुसार से अलग अलग अकाउंट्स में स्विच करके इस्तेमाल भी कर सकतें हैं ।