shishu-mandir

शाबाश बच्चो— यहां प्राईमरी के बच्चों ने आतिशबाजी के अवशेषों से बनाया आकर्षक झूमर,जीपीएस बजेला के बच्चों का शानदार रचनात्मक कार्य

Newsdesk Uttranews
1 Min Read

new-modern
gyan-vigyan

उत्तरा न्यूज अल्मोड़ा। धौलादेवी विकासखंड के राप्रावि बजेला के स्कूली बच्चों ने अपनी रचनात्मकता का शानदार परिचय दिया है। स्कूल के बच्चों ने दिवाली में पटाखों और आतिशबाजी के अवशेषों से शानदार झूमर का निर्माण कर अपनी कुशल रचनात्मक प्रतिभा का परिचय। स्कूल में शनिवार को हुए प्रतिभा दिवस में इस कला का प्रदर्शन किया।

saraswati-bal-vidya-niketan

विद्यालय के शिक्षक भाष्कर जोशी ने बताया कि शनिवार को बच्चों ने विद्यालय में प्रतिभा दिवस हर्षोल्लास के साथ मनाया। व विभिन्न गतिविधियों में प्रतिभाग करते हुए अपनी रचनात्मकता एवं सृजन करने की क्षमता का प्रदर्शन किया बच्चों ने दिवाली के जल चुके पटाखों के अवशेषों से एक सुंदर झूमर का निर्माण किया।

उन्होंने बताया कि इस मौके पर बच्चों ने इंग्लिश स्पीकिंग डे का भी आयोजन किया गया जिसके अंतर्गत बच्चों ने लोगों को बताया कि एक बुरी आदत ही दूसरी बुरी आदत को जन्म देती है इसलिए मद्यपान ना करें मद्यपान करने से बच्चों की पढ़ाई पर विपरीत असर पड़ता है।सभी बच्चों ने कार्यक्रम में बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया।

must read it

https://uttranews.com/2019/11/16/big-news-student-union-president-of-ssj-campus-arrested-section-144-applied-on-campus/

must read it

https://uttranews.com/2019/11/16/almora-breaking-congress-rung-on-undisciplined-officials-expulsion-proceedings-on-two-office-bearers-many-other-activists-also-on-radar-read-full-news/

must read it

https://uttranews.com/2019/11/16/two-injured-in-a-truck-collided-with-almora/