शहर में बांटा शादी का कार्ड,लिखी ऐसी बात की पढ़ते ही मेहमान हो गए बेहोश, आप पढ़ेंगे तो नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी

उत्तरा न्यूज डेस्क
2 Min Read

शादियों के लग्न सीजन की शुरुआत हो चुकी है। हमारे देश यानी भारत में इन शादियों को किसी तीज-त्योहार की तरह मनाया जाता है। शादी के एक महीने पहले से आमंत्रण पत्र बांटने शुरू हो जाते हैं यह आमंत्रण पत्र काफी स्पेशल होता है। हाल के दिनों में लोगों ने इसे स्पेशल बनाने के नए तरीके ढूंढ निकाले हैं, जो सोशल मीडिया पर वायरल होता रहता है।

new-modern

वही बीते दिनों से एक शादी के कार्ड की काफी चर्चाओं में है। यह कार्ड रोहित और रजनी की शादी का है। इस कार्ड में ऐसी बात लिखी है जिसको पढ़कर लोग हैरान रह गए। शादी के इस कार्ड में दिखा कि इसमें सेवा में वाली जगह पर मेहमानों का नाम लिखा गया। लेकिन साथ ही एक ऐसा मैसेज छोड़ा गया, जिसे पढ़ने के बाद आप अपनी हंसी बिल्कुल रोक ही नहीं पाएंगे।

शादी के इस कार्ड पर शख्स ने कई लोगों के नाम लिखे है साथ ही एक अनोखी बात भी लिखी है जिसको देख ऐसा लग रहा है कि युवक ने अपनी दुश्मनी की भड़ास निकाली है। वायरल हो रहे इस कार्ड में शख्स ने अपने दोस्तों को निमंत्रण दिया था। सेवा में कई लोगों के नाम लिखे गए थे। लेकिन नोट में लिखा था कि उसकी शादी में सौरभ का आना मना है। अगर सौरव को कहीं भी देखा जाए, तो तुरंत भगा दिया जाए। मैसेज के बाद धन्यवाद भी लिखा गया।

शादी का ये कार्ड 15 अप्रैल का है। इसको देखकर लोग रिएक्शन दे रहें है। कई लोगों ने सौरभ नाम के शख्स को टैग किया और कहा कि देखो तुम्हारी क्या इज्जत है? वहीं सौरभ नाम के यूजर्स ने कमेंट में लिखा कि क्या रोहित उसकी एक्स से शादी कर रहा है? एक यूजर ने लिखा कि ये सौरभ काफी छिछोरा लगता है।शादी का ये कार्ड भी काफी वायरल हुआ था.।