राजस्थान से मिली करारी हार के बाद भड़के कप्तान पांड्या, कहा- सभी खिलाड़ियों को समझनी होगी अपनी भूमिका

उत्तरा न्यूज टीम
3 Min Read

राजस्थान रॉयल्स के हाथों मिली 9 विकेट से करारी हार के बाद मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने अपनी टीम के प्रदर्शन पर नाराजगी जताई है। उन्होंने कहा कि सभी खिलाड़ियों को अपनी भूमिका समझनी होगी और बुनियादी गलतियों से बचना होगा।

new-modern

जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेले गए, मुकाबले में 5 बार की चैंपियंन मुंबई इंडियंस को 9 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। टीम की इस हार के बाद हार्दिक पांड्या ने कहा, “हमने शुरुआत में ही खुद को मुश्किल में डाल दिया था। 20 रन पर हमारे 3 विकेट गिर गए थे। उस समय हमें नहीं लग रहा था कि हम 180 रन तक पहुंच पाएंगे, लेकिन तिलक और नेहाल ने अच्छी बल्लेबाजी की। हालांकि, हम अपनी पारी का अंत अच्छी तरह से नहीं कर पाए और 10-15 रन कम बनाए।” वहीं गेंदबाजी के बारे में बात करते हुए कप्तान पंड्या ने कहा, “पावरप्ले में हमें गेंद को विकेट पर डालने की कोशिश करनी चाहिए थी, लेकिन हम ऐसा नहीं कर पाए। राजस्थान ने हमें हर विभाग में मात दी।”

हार्दिक पांड्या ने आगे कहा कि सभी खिलाड़ी प्रोफेशनल हैं और उन्हें अपनी भूमिका अच्छी तरह से पता है। उन्होंने कहा, “मैच खत्म होने के बाद खिलाड़ियों के पास जाने का यह सही समय नहीं है। मुझे लगता है कि सभी प्रोफेशनल हैं और सभी को अपनी भूमिका के बारे में अच्छी तरह से पता है। हमें अपनी गलतियों से सीखना होगा और आगे बढ़ना होगा। मैं खिलाड़ियों की आलोचना करने में विश्वास नहीं रखता, मैं उनका समर्थन करता हूं ताकि वे बेहतर क्रिकेट खेल सकें। हमें अपने प्लान पर बने रहना होगा और बुनियादी गलतियों से बचना होगा।”

बता दें, कल के मुकाबले में हार्दिक पंड्या ने खुद 10 गेंदों पर सिर्फ 10 रन बनाकर आउट हो गए; और वहीं से मोमेंटम राजस्थान की तरफ चलता चला गया; और इसके कारण मुंबई ने आखिरी 2 ओवरों में सिर्फ 9 रन ही बना सकीं l जबकि गेंदबाजी में उन्होंने 2 ओवरों में 21 रन लुटाए।

बता दें, हार्दिक ने इस सीजन अबतक 8 मुकाबले में सिर्फ 21 की औसत से 151 रन बनाए हैं, और 1 मैच को छोड़ सभी मैच में बल्लेबाजी से निराशा किया है। जबकि गेंदबाजी में उन्होंने 10 की इकोनॉमी से 186 रन लुटाए हैं, सिर्फ 4 विकेट चटके हैं। और इसके साथ ही टीम केलिए इस सीजन अबतक सबसे खराब प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ी हैं।