shishu-mandir

Apple watch के जैसे फीचर वाली घडी मिल रही बहुत कम दाम में, फीचर्स है बेहद खास,यहां से खरीदें

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

एक वक्त था जब Smartwatch के नाम पर Apple watch ही दिखाई देती थी। लेकिन उसके साथ समस्या यह थी कि यह बहुत महंगी थी, हालांकि इसके फीचर्स बहुत ही कमाल के हुआ करते थे। लेकिन अब कई ऐसी कंपनीयां आ गई हैं, जो लगभग एप्पल वॉच जैसे ही फीचर्स अपनी स्मार्ट वॉच में ला रही हैं और उसकी कीमत भी Apple Watch से कई गुना कम रख रही हैं। ऐसी ही एक स्मार्ट वॉच के बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं।

new-modern
gyan-vigyan


जिस smartwatch की हम बात कर रहे है वो है Truke Horizon W20 smartwatch। ये स्मार्टवॉच का price 2,999 रखी गई है। लेकिन इसके फीचर बेहद ही खास है। Truke Horizon W20 smartwatch में आपको 1.69 इंच का full touch screen LCD display देखने को मिलती है। इसके साथ ही इसमें आपको 300mAh की बैटरी दी गई है, जो सामान्य उपयोग पर 7 दिनों तक, GPS के साथ 5 दिन और स्टैंडबाय मोड पर 45 दिनों तक की बैटरी लाइफ प्रदान करती है।


Truke Horizon W20 का एल्युमिनियम अलॉय केसिंग है साथ ही इसमें sports mode भी मिलते है। ये smartwatch ब्लूटूथ 5.0 आता है। इसके जरिए आप heart rate, रक्तचाप, रक्त ऑक्सीजन (SpO2) और नींद की निगरानी जैसे कई अहम काम कर सकते है।