स्कूटी में गांजा छोड़ एक साल से चल रहा था फरार,पुलिस ने किया गिरफ्तार

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

स्कूटी में गांजा छोड़ एक साल से फरार चल रहे आरोपी को पुलिस ने मुरादाबाद से गिरफ्तार कर लिया है। उक्त व्यक्ति पर 5000 रूपये का इनाम भी घोषित था।


12 जनवरी 2022 को सल्ट पुलिस ने तलाशी के दौरान एक लावारिस एक्टिवा स्कूटी में एक बैग से 12.600 किलो और एक झोले के अन्द 4.100 किलो मिलाकर कुल 16.700 किलो गांजा बरामद किया था।


इस मामले में पुलिस ने थाना सल्ट में अज्ञात अभियुक्त के​ खिलाफ एनडीपीए एक्ट में मामला दर्ज ​कर जांच शुरू की। पुलिस ने स्कूटी के चेचिस नंबर के बारे में आरटीओ कार्यालय में पता किया तो स्कूटी फरीदपुर भण्डी चकफेरी जिला मुरादाबाद निवासी रुचिका चौधरी के नाम की निकली।

इसके बाद पुलिस स्कूटी की मालकिन रुचिका चौधरी से पूछताछ की तो उसने बताया कि घटना के दिन उसकी स्कूटी को उसकी बहन के जेठ का 19 वर्षीय पुत्र अश्वनी कुमार पुत्र कलुआ उर्फ यशपाल निवासी सहसपुरी थाना डिलारी जनपद मुरादाबाद अपने साथ ले गया था। पुलिस विवेचना में अभियुक्त अश्वनी कुमार का नाम पता चलने के बाद पुलिस उसकी तलाश में थी। थाना सल्ट पुलिस ने उसके घर और सभी संभावित जगहों पर दबिश दी लेकिन वह नही मिला।


एसएसपी प्रदीप कुमार राय ने आरोपी अश्वनी कुमार की गिरफ्तारी के लिए 5 हजार रुपये का ईनाम घोषित कर सीओ रानीखेत और सल्ट के थानाध्यक्ष के नेतृत्व में टीम गठित की।


सीओ रानीखेत टीआर वर्मा के पर्यवेक्षण और सल्ट थानाध्यक्ष अजेन्द्र प्रसाद के नेतृत्व में गठित पुलिस टीम ने ठोस सुरागरसी-पतारसी कर अश्वनी कुमार को दिनांक 5 फरवरी को उसके निवास सहसपुरी थाना डिलारी मुरादाबाद से गिरफ्तार कर लिया।पकड़ा गया आरोपी 19 वर्ष का बताया जा रहा है। गिरफ्तारी करने वाली पुलिस टीम में सल्ट के थानाध्यक्ष अजेन्द्र प्रसाद,कांस्टेबल मौ0 मंसूर,मदन सिंह शामिल रहे।

Joinsub_watsapp