News-web

कुमाऊं मंडल में तीन दिन भारी बारिश की चेतावनी,5 जिलों में बंद रहेंगे स्कूल

Updated on:

News

देहरादून स्थित मौसम विज्ञान विभाग ने अगले 3 दिन के लिए कुमाऊं मंडल में भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है। मौसम विभाग की चेतावनी के बाद 5 जिलों में सं​बधित जिलाधिकारियों ने 2 जुलाई के लिए कक्षा 1 से 12वीं तक के सभी स्कूल बंद रखने के आदेश जारी कर दिए है।


इन जिलों में बंद रहेंगे स्कूल
मौसम विभाग ने अगले तीन दिन कुमाऊं मंडल में तीन दिन भारी बारिश की चेतावनी,5 जिलों में बंद रहेंगे स्कूल में भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है। मौसम विभाग के अलर्ट कुमाऊं मंडल के चार जिलों नैनीताल,अल्मोड़ा,बागेश्वर,पिथौरागढ़ और चंपावत जिलो में कक्षा 1 से 12वीं तक के सभी स्कूल बंद करने के आदेश जिलों के जिलाधिकारियों ने दे दिए है। यह आदेश जिलों के सभी सरकारी, अशासकीय व निजी विद्यालयों में लागू होगा,साथ ही आंगनवाड़ी केंद्रो में भी अवकाश घोषित किया गया है।


नैनीताल की जिलाधिकारी वंदना,अल्मोड़ा के जिलाधिकारी विनीत तोमर,बागेश्वर की जिला अधिकारी अनुराधा पाल,पिथौरागढ़ की जिलाधिकारी रीना जोशी
और चंपावत के जिलाधिकारी नवनीत पांडे ने अपने-अपने जिलों में कल यानि 2 जुलाई को स्कूल बंद करने का आदेश जारी किया है और इसे लेकर जिला शिक्षा अधिकारियों को निर्देश जारी किए है।