Virtual
Virtual

CM Trivendra associated with Virtual Almora workers

अल्मोड़ा, 25 जून2020
भारतीय जनता पार्टी अल्मोड़ा विधानसभा की वर्चुअल (Virtual)
रैली के माध्यम से मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया.

सभी कार्यकर्ता यूजर आइडी व पासवर्ड के माध्यम से आँन लाइन सीएम के संबोधन को सुनने जुटे.

सीएम रावत ने कोरोना काल में कार्यकर्ताओं के कार्यों की भी सरहाना की और भविष्य के कार्यों पर चर्चा की.

मुख्यमंत्री ने कहा कि इन चार माह में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने प्रवासी भाई बहनों की मदद की है, कोविड-19 की महामारी को रोक पाने में काफी सफल हुए हैं.

कहा कि आज हम वर्चुअल(Virtual) रैली के माध्यम से एक दूसरे से जुड़ रहे है विपरीत परिस्थितियों में भी आज तकनीकी रूप से हम जुड़ रहे है,लेकिन शारीरिक रूप में एक दूसरे से बहुत दूर होते हुए भी मानसिक रूप से एक साथ हैं.

सीएम ने कहा कि दो दिन पहले ही हमने देश की एकता व अखंडता के लिए बलिदान देने वाले डा. श्यामा प्रसाद मुखर्जी की पुण्य तिथि मनाई है.

उनका नारा एक देश एक विधान एक प्रधान एक संविधान को नरेन्द्र मोदी की सरकार ने साकार किया है. कहा कि प्रधानमंत्री ने अयोध्या राम मंदिर का समाधान निकाला वहीं वन नेशन वन राशन कार्ड लागू किया डिजिटल इंडिया से भारत को मजबूती मिलेगी.

सीएम ने कहा कि प्रदेश में ऑप्टिकल फाइबर बिछाए जा रहे है, जिससे पूरा देश जुड़ जायेगा.कहा कि सरकार ने तीन तलाक कानून समाप्त किया जिससे महिलाओं को सम्मान मिला, आयुष्मान योजना से लोगो को जोड़ा जा रहा है.


सीएम कोविड-19 के क्षेत्र में हमने जीवन हानि होने से रोका है, बिजली एंव गैस का वितरण किया गया है, 2022 तक पक्के घरों का निर्माण कर लिया जायेगा.

सीएम ने कहा कि स्वच्छ पेयजल 2024 तक प्रत्येक घर में नल एवं स्वच्छ पानी देने का काम चल रहा है, 2018 में कोसी नदी बचाओं के तहत जो पौधे रोपे गये उसका असर दिखने लग गया है.

2012 से 2017 तक प्रदेश भष्ट्राचार में लिप्त था, 2017 के बाद प्रदेश को भष्ट्राचार मुक्त बनाया जिसमें 150 लोगों को जेल भेजा गया जिसमें एक आई एस ऑफिसर भी था.

सीएम रावत ने कहा कि पहाड़ की जनभावना का सम्मान करते हुवे ग्रीष्मकालीन राजधानी गैरसैण राजधानी बनाई तथा राजधानी का गजट भी पास हो गया.

कहा कि कोविड-19 की लड़ाई के लिए पैसे की कोई कमी नहीं है, 500 विद्यालयों में वर्चुअल (Virtual) कक्षाएं चल रही है, 700 में काम चल रहा है, मुख्यमंत्री स्वरोजगार योजना के अन्तर्गत समूह को 5 लाख तक ऋण दिया जा रहा है.

आगनबाड़ी कार्यकर्ताओं को एक हजार रूपया उनके खाते में डालने की घोषणा की है. सीएम त्रिवेन्द्र रावत ने कहा कि हरेला पर्व पर पौधरोपण किया जायेगा.

इस दौरान जिलाध्यक्ष रवि रौतेला ने कहा आज ही के दिन मध्यरात्रि को 25 जून 1975 को देश में आपातकाल लगाकर जिस प्रकार के अत्याचार हुए और मानवधिकारों का हनन हुआ लोकतंत्र की हत्या हुई प्रेस को सेंसर किया इसे काले दिवस के रूप में याद कर हम लोकतंत्र की रक्षा के लिए हम प्रतिबद्वता का संकल्प लेते है.

इस वर्चुवल (Virtual) कार्यक्रम को सांसद अजय टम्टा, विधानसभा उपाध्यक्ष रघुनाथ सिंह चौहान, राज्य मंत्री रेखा आर्या, विधायक सुरेन्द्र जीना ने संबोधित किया.

कार्यक्रम में विधायक महेश नेगी भाजपा प्रदेष उपाध्यक्ष कैलाश शर्मा, युवा मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष कुन्दन लटवाल, जिला सहकारी बैंक के अध्यक्ष ललित लटवाल, सुभाष पांडे, जिला महामंत्री महेश नयाल, प्रेम शर्मा कार्यक्रम सहसंयोजक संदीप श्रीवास्तव , शैलेन्द्र साह, पूनम पालीवाल, रमेश बहुगुणा, गोविन्द पिलख्वाल, महिपाल बिष्ट, गिरीश सत्यवली, राधा धौलाखंडी, घनश्याम भट्ट, दर्शन रावत, महेन्द्र रावत, त्रिलोक रावत, कैलाश गुरूरानी, प्रकाश बिष्ट, ललित मेहता, राजेन्द्र राणा, विनीत बिष्ट, कमल बिष्ट, राहुल बोरा, देवाशीष नेगी, मनोज जोशी, रिक्खू साह, अमित साह मोनू ,लता बोरा, लीला बोरा, किरन पन्त, ममता भट्ट, सहित अनेक पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं ने आँन लाइन प्रतिभाग किया.

कृपया हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें लिंक नीचे दिया गया है

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/