कप्तानी से हटाए जाने पर Virat Kohli ने किए बड़े खुलासे, प्रेस कॉन्फ्रेंस करके रखी अपनी बात

Newsdesk Uttranews
3 Min Read
Screenshot-5

Virat kohli को जबसे Indian cricket team के कप्तान के पद से हटाया गया है और Rohit Sharma को कप्तान बनाया गया है, तभी से media में लगातार दोनों के बीच तनाव की खबरें सामने आ रही थी। इस पूरे मसले पर दोनों की ओर से कोई प्रतिक्रिया नही दी गयी थी लेकिन आज Virat Kohli ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की और अपना पक्ष रखते हुए कई खुलासे किए,चलिये जानते है क्या बोले Virat Kohli।

holy-ange-school

ezgif-1-436a9efdef

One Day cricket team की कप्तानी से हटाए जाने के सवाल पर विराट ने कहा कि उन्हें इस बारे में पहले कोई जानकारी नही दी गयी थी। विराट ने कहा कि उन्हें 8 december को सलेक्शन कमेटी के द्वारा meating से डेढ़ घण्टे पहले ही बुलाया गया। T-20 की कप्तानी छोड़ने के बाद से कप्तानी के विषय में उनकी कोई बात नहीं हुई। meating में Chief selector ने मुझसे सिर्फ test cricket team पर चर्चा की। इसपर दोनों पक्षों के बीच सहमति बन गई थी। आगे virat kohli ने कहा कि, ” video call पर meating खत्म होने से पहले मुझसे कहा गया कि वो one day का कप्तान नही रहेंगें,तो मैंने ok कहा। इसके साथ ही Virat Kohli ने कहा कि वो One day series में खेलते नजर आएंगे। उनके बारे में गलत जानकारी फैलाई गई है।

आपको बतादें की saurav ganguly ने कहा था कि, विराट के T20 कप्तानी छोड़ने के बाद मैन खुद Virat Kohli से बात करके कप्तानी न छोड़ने को कहा था। इसपर विराट ने जवाब देते हुए कहा कि, ‘टी-20 कप्तानी को छोड़ने की बात मैंने सबसे पहले BCCI को बताया, उसको बहुत अच्छे तरह से रिसीव किया गया, किसी को कोई परेशानी नहीं हुई, मुझे ये नहीं कहा गया कि आप टी-20 की कप्तानी मत छोड़िए, बल्कि उसकी तारीफ की गई थी, तब मैंने ये भी कहा था कि में वनडे टेस्ट की कप्तानी करना चाहूंगा, अगर सेलेक्टर्स का कुछ और फैसला ना हो तो, मैंने ये ऑप्शन भी दिया था कि अगर उन्हें कुछ और लगता है तो यो उनका फैसला है।

Joinsub_watsapp