Viral Video : जोमैटो डिलीवरी बॉय के डांस को देखकर बोले लोग,अब समझ में आया क्यों होती है डिलीवरी लेट

Smriti Nigam
3 Min Read

new-modern

वीडियो में आप देख सकते हैं कि डिलीवरी बॉय जब डांस कर रहा है तो उसने इस समय जोमैटो की टी शर्ट पहनी हुई है। वो शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म तेरी बातों में उलझा जिया की टाइटल ट्रैक पर यह डिलीवरी बॉय जबरदस्त डांस कर रहा है।

सोशल मीडिया पर आजकल कई तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं। इनमें से कुछ वीडियो पर तो यकीन करना भी मुश्किल हो जाता है। वहीं कुछ वीडियो बिल्कुल हैरान कर देते हैं और कुछ सामने वाले को हंसा देते हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो छाया हुआ है। इस वीडियो को देखने के बाद लोग अपनी तरह-तरह की प्रतिक्रिया इस पर दे रहे हैं लेकिन यह वीडियो इतना बेहतरीन है कि हर कोई इसे पसंद कर रहा है और लोग इस बार-बार सर्च करके देख भी रहे हैं।

यह वायरल वीडियो एक डिलीवरी बॉय का है। यह डिलीवरी बॉय डिलीवरी के दौरान ही सड़क पर ही डांस कर रहा है। अब यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है वीडियो में आप देख सकते हैं कि फूड डिलीवरी कंपनी जोमैटो का डिलीवरी बॉय सड़क पर डांस कर रहा है। 

डिलीवरी बॉय ने डांस के समय जोमैटो की टी शर्ट भी पहनी हुई है और वह इस समय शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म “तेरी बातों में उलझा जिया” के टाइटल ट्रैक पर डांस कर रहा है। जोमैटो डिलीवरी बॉय एक परफेक्ट डांसर की तरह इस गाने पर डांस कर रहा है। इसके स्टेप देखकर हर कोई इस पर प्रतिक्रिया भी दे रहा है।

डिलीवरी बॉय के मस्त होकर डांस कर रहा है। अब यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो को इंस्टाग्राम पर @mosaan_2o नाम के अकाउंट से पोस्ट किया गया है। अब इसे लाखों लोग देख चुके हैं, जबकि पांच लाख करीब लोगों ने इसे लाइक किया है। इस वीडियो पर लोग जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है,अरे पर मेरे चिली पोटैटो का क्या हुआ? दूसरे यूजर का कहना है कि अब समझ आया ऑर्डर लेट क्यों आ रहे हैं?