जानिए दुनिया की सबसे ईर्ष्यालु महिला के बारे में जो हर बार करवाती है पति का लाइ डिटेक्टर टेस्ट

Smriti Nigam
3 Min Read

Viral News: एक महिला अपने पति पर शक करती थी और वह इस कदर शक करती थी कि जब भी उसका पति बाहर जाता था और लौटकर जब वह वापस घर आता था तो वह उसके घर लौटने पर उसका लाइ डिटेक्टर टेस्ट करवाती थी। इंग्लैंड की 52 वर्षीय महिला डेबी वुड् को दुनिया की सबसे ईष्यालु यानी कि जलकुकड़ी महिला होने की बदनामी मिली.

new-modern

World’s Most Jealous Woman: कभी-कभी रिश्तो में कड़वाहट इस वजह से आ जाती है क्योंकि पति-पत्नी एक दूसरे पर शक करने लगते हैं। चाहे रिश्ता कोई भी हो लेकिन शक वह बीमारी है जिसका कोई इलाज नहीं है। दोस्तों के साथ रहने के बाद जब कोई अपने घर वापस लौटता है तो सबसे पहले उसकी पत्नी शक करती है। कुछ ऐसा ही एक महिला ने किया और वह अपने पति पर इस कदर शक करती थी कि पति के लौटने पर हर बार लाई डिटेक्टर टेस्ट करवाती थी। इंग्लैंड की 52 साल की महिला डेबी वुड को दुनिया की सबसे ईष्यालु यानी कि जलकुकड़ी महिला होने की बदनामी मिली। अब हर कोई इसकी वजह जरूर जानना चाहता होगा। दरअसल डेवी वुड हमेशा असुरक्षित महसूस करती थी और अपने पति स्टीव के ईमेल, बैंक अकाउंट और फोन की हमेशा जांच करती थीं।

रिपोर्ट्स के अनुसार जब भी उसका पति घर वापस आता था तो उसे लगता था कि वह उससे झूठ बोल रहा है इसलिए उसने इस लाइ डिटेक्टर टेस्ट की मांग करनी शुरू कर दी। कपल की लव स्टोरी 2011 में फेसबुक पर शुरू हुई थी, जहां एक कॉमन फ्रेंड ने उन्हें मिलाया था। सबसे पहले वह 2015 में “दिस मॉर्निंग” के साथ एक इंटरव्यू में सुर्खियों में आईं, जहां उन्होंने अपनी समस्याओं और व्यवहार को कबूल किया।

डेबी ने बताया, “मुझे पता था कि जब हमने लंदन ब्रिज के नीचे अपना पहला किस किया था, तब हम कपल बनने वाले थे अपने पिछले रिश्ते के बाद में दोबारा प्यार में  पड़ना नहीं चाहती थी, लेकिन स्टीव ने मेरा दिल जीत लिया।”

हालांकि जल्द ही आपस की दूरी उनके लिए एक समस्या बन गई जिससे उन्हें साथ रहने की प्लानिंग बनाने के लिए प्रेरित किया लेकिन इसके बाद जब डेबी को यह पता चला कि स्टीव उस वक्त किसी दूसरी महिला से भी मिल रहे हैं तब वह पहली बार उन पर शक करने लगी। स्टीव ने भले ही दूरी का कारण कुछ और बताया लेकिन डेबी को उसकी वफादारी पर भरोसा नहीं हो पा रहा था।