shishu-mandir

Almora- निर्दलीय प्रत्याशी विनय किरौला ने किया विभिन्न क्षेत्रों में जनसंपर्क

उत्तरा न्यूज टीम
2 Min Read
Screenshot-5

अल्मोड़ा, 31 जनवरी 2022

new-modern
gyan-vigyan

विधानसभा चुनाव में सभी प्रत्याशियों का चुनाव प्रचार जारी हैं। सभी प्रत्याशी ठंड के बावजूद जोर शोर से चुनाव प्रचार में जुटे हुए है।
निर्दलीय प्रत्याशी विनय किरौला और उनकी टीम ने रैखोली, स्यालीधार, धौलछीना, फलसीमा, सिकुड़ा, पहल,पौधार,तलाड़,सनार,हवालबाग, ज्योली, खोल्टा,थपलिया में जाकर जनसंपर्क किया और लोगों से उन्हें वोट देने की अपील की।


इस मौके पर विनय किरौला ने महिलाओं को संबोधित करते हुए महिलाओं को रोजगार स्वरोजगार से जोड़ने की जरूरत पर बल दिया। कहा कि स्वयं सहायता समूह के माध्यम से रोजगार से जुड़कर सीखे गये प्रशिक्षण से रोजगार के लिए स्थानीय जनप्रतिनिधियों,विधायक ने उन्हे मदद करनी चाहिये थी।

लेकिन विजन और कुशल नेतृत्व की कमी के कारण महिलाएं समूह के माध्यम से सिर्फ लोन लेने तक सीमित रह गयी हैं। कहा कि वह महिलाओ को रोजगार के लिए प्रयास करेगे। उन्होंने आगामी 14 फरवरी को अधिक से अधिक संख्या में सहयोग कर उन्हें विजयी बनाने की अपील की।


इस मौके पर टीम विनय किरौला के कार्यकर्ताओं ने लोगो से कहा कि पिछले 21 साल से आमजनता को सिर्फ ठगा जा रहा है।। कहा कि आज भी लोग सड़क,स्वास्थ्य, पानी जैसी मूलभूत सुविधाओं से ​वंचित है और अब वक्त आ गया है कि शराब और पैसे बांटने वालों का सामूहिक पुरजोर विरोध करे और जनता के हित में कार्य करने वाले को अपना प्रतिनिध चुने।


विधायक प्रत्याशी विनय किरौला,राहुल कनवाल,कार्तिकेय कनवाल,अमन कनवाल,अर्जुन कनवाल, विजय मेहरा,सागर कनवाल,मनीष कनवाल, दीपक जीना,दीपक दानी,आशीष बिष्ट, प्रकाश पिलख्वाल, सुशील टम्टा, मोनू दानू,कमल बिष्ट, विजय कनवाल,सुन्दर लटवाल,हरीश बिष्ट आदि लोग इस मौके पर मौजूद रहे।

Independent candidate Vinay Kirola did public relations2