Almora: दो महीने से पानी के लिए परेशान(crises for water) हैं फलसीमा मल्ला के ग्रामीण, जल निगम व जल संस्थान कार्यालय‌ पहुंचे लोग

editor1
2 Min Read

Almora: Villagers of Falsima Malla are crises for water for two months

अल्मोड़ा, 30 जून 2023- हर घर नल, हर घर जल के सरकारी स्लोगन के बीच गर्मी के मौसम में नगर के समीपवर्ती फलसीमा गांव के लोग पानी को लेकर परेशान हैं(crises for water)।


ग्रामीणों का कहना है कि वह पिछले दो महीने से पानी के लिए परेशान हैं(crises for water), कहा कि जल जीवन मिशन के तहत‌ कार्य कर पुरानी लाइन का पानी दूसरी जगह दे दिया है, वहीं नई लाईन को जिस‌ टैंक से जोड़ा गया है वह जगह जगह से टूटी है, कार्य गुणवत्ता विहीन है और कई बार गांव वाले खुद पेयजल लाइन की मरम्मत कर चुके हैं लेकिन विभाग इस बड़ी समस्या का निराकरण नहीं कर रहा है।


कहा कि ग्रामीणों को जल निगम और जल संस्थान के कर्मचारियों द्वारा एक विभाग से दूसरे विभाग में भेजा जा रहा है।और समस्या की ओर किसी का ध्यान नहीं है।


सभी ने एक स्वर में चेतावनी दी की जल्द इस विकराल हो चुकी पेयजल समस्या(crises for water) का निराकरण नहीं हुआ तो ग्रामीण जिलाधिकारी कार्यालय में प्रदर्शन करेंगे।


इस अवसर पर कलावती देवी, प्रमोद सिंह बिष्ट, सरस्वती बिष्ट, पान सिंह बिष्ट, नंदन सिंह बिष्ट, चन्द्रा बिष्ट, हेमा बिष्ट, पुष्पा बिष्ट, चन्द्रा बिष्ट, हेमा बिष्ट, सरोज बिष्ट, कमला बिष्ट, जीवन सिंह, ज्योति बिष्ट, लक्षम सिंह आदि ने ज्ञापन में हस्ताक्षर किए हैं।

Joinsub_watsapp