shishu-mandir

Almora-39 साल 2 महीने 14 दिन की सेवा के बाद नैनीताल बैंक से सेवानृवित हुए बलवंत सिंह बिष्ट,बैंक कर्मियों ने दी भावभीनी विदाई

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

new-modern
gyan-vigyan

नैनीताल बैंक अल्मोड़ा की लोअर माल रोड शाखा के कर्मचारी बलवंत सिंह बिष्ट आज 39 साल 2 महीने 14 दिन की लंबी सेवा करने के बाद सेवानृवित हो गए है। इस मौके पर बैंक कर्मियों ने उनकी सेवानिवृति पर भावभीनी विदाई दी और उनके स्वास्थ्य लाभ की कामना की गई।

saraswati-bal-vidya-niketan


विदाई समारोह के मौके पर आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए लोअर माल रोड शाखा के शाखा प्रबंधक चंद्रशेखर तिवारी ने बलवंत सिंह बिष्ट के सेवा समर्पण और ईमानदारी की तारीफ करते हुए कहा कि उनके दिए योगदान को बैंक,कर्मचारी और शाखा से जुड़े खाताधारक हमेश याद रखेंगे।

almora-balwant-singh-bisht-retired-from-nainital-bank-after-serving-for-39-years-2-months-14-days


इस मौके पर बलवंत सिंह बिष्ट ने विदाई के मौके पर दिए गए सम्मान के प्रति सभी का धन्यवाद दिया,आज बलवंत सिंह बिष्ट की सेवानिवृति का दिन तो था ही साथ में उनके पुत्र विजय सिंह बिष्ट का जन्मदिन भी था। विजय नैनीताल बैंक की अल्मोड़ा मेन ब्रांच में ही सेवाएं दे रहे है और उनके जन्मदिन पर माल रोड शाखा में केक काटकर शुभकामनाएं दी गई। माल रोड अल्मोड़ा शाखा के शाखा प्रबंधक राहुल प्रबंधक, असिस्टेंट मैनेजर हिमांशु जोशी, सुरेंद्र सिंह बिष्ट,राजेश जोशी,रमेश चंद्र,महेंद्र सिंह नेगी,आशीष नेगी आदि लोग मौजूद रहे।

almora-balwant-singh-bisht-retired-from-nainital-bank-after-serving-for-39-years-2-months-14-days


नैनीताल बैंक की लोअर माल रोड शाखा में आयोजित विदाई समारोह में लोअर माल रोड शाखा के ब्रांच मैनेजर चंद्रशेखर तिवारी, माल रोड अल्मोड़ा शाखा के शाखा प्रबंधक राहुल प्रबंधक, असिस्टेंट मैनेजर हिमांशु जोशी, सुरेंद्र सिंह बिष्ट,राजेश जोशी,रमेश चंद्र,महेंद्र सिंह नेगी,आशीष नेगी,विजय बिष्ट,पवन कुमार,चंद्र सिंह भोज आदि बैंक कर्मियों के साथ ही बैंक के खाताधारक मौजूद रहे।

इधर नैनीताल बैंक के अध्यक्ष एवं कार्यकारी अधिकारी निखिल मोहन, नैनीातल बैंक के मानव संसाधन विभाग के विभागाध्यक्ष संजय गुप्ता,श्रेत्रीय प्रबंधक उमेश चंद्र रूवाली आदि ने बलवंत सिंह के अपने सेवा काल के दौरान बैंक को दिए योगदान के प्रति धन्यवाद अदा करने के साथ ही उनके मंगलमय जीवन की कामना की हैं।