shishu-mandir

Uttarakhand- विकास से नेताओं ने आंखें मूंदी: जगदीश कुमार

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

f48d5822e6ce7add03ec3fbf92d1c501

new-modern
gyan-vigyan

पिथौरागढ़ सहयोगी। पूर्व जिला पंचायत सदस्य जगदीश कुमार ने गंगोलीहाट की विधायक पर केवल अपना विकास करने का आरोप लगाते हुए कहा है कि क्षेत्र की जनता आज भी विकास के लिए छटपटा रही है। 
 

यहां एक बयान में जगदीश कुमार ने कहा कि गंगोलीहाट विधानसभा क्षेत्र में तीन पीएचसी सेंटर हैं। गंगोलीहाट, बेरीनाग और गणाई गंगोली, लेकिन तीनों सेंटरों में महिला गायनोकॉलोजिस्ट नहीं हैं, जिस कारण लंबी दूरी तय कर गर्भवती महिलाओं को जिला मुख्यालय लाना पड़ता है।
 

जगदीश कुमार ने कहा कि बेलपट्टी क्षेत्र में पानी की गंभीर समस्या है, लेकिन बेलपट्टी पेयजल योजना की फाइल शासन में अटकी है। जनपद से ही राज्य के पेयजल मंत्री होने के बावजूद यह आलम है। सड़क की मांग को लेकर पव्वाधार व मड़कनाली-सुरखाल पाठक के लोग लंबे समय से आंदोलन कर रहे हैं। 
 

वहीं, गंगोलीहाट-आंवलाघाट-पिथौरागढ़ सड़क भी अधर में है, जिससे कि जिला मुख्यालय की दूरी काफी कम हो जाती। उन्होंने विपक्षी दलों के नेताओं पर भी तंज कसते हुए कहा कि वे भी समस्याओं पर आंखें मूंदे हुए हैं और सिर्फ टिकट पाने की जुगत में लगे हैं। उन्होंने कहा कि इस सबका खामियाजा गंगोलीहाट विधानसभा क्षेत्र के लोगों को झेलना पड़ रहा है, लेकिन वह क्षेत्र की समस्याएं लगातार उठाते रहेंगे।