kaladhungi

kaladhungi me harsholash se mna vijay diwas

कालाढूंगी 16 दिसंबर 2020

कालाढूंगी। कालाढूंगी (kaladhungi) में विजय दिवस हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। इस मौके पर देश के लिए जवानों की कुर्बानियों को याद किया गया। कालाढूंगी रामलीला मैदान में पूर्व सैनिक उत्थान संगठन द्वारा आयोजित विजय दिवस समारोह में मुख्य अतिथि के तौर पर संबोधित करते हुए उत्तराखंड मंडी परिषद विपणन बोर्ड के अध्यक्ष गजराज बिष्ट ने कहा कि देश के वीर जवानों को वह नमन करते हैं और सभी को उनका आदर व सम्मान करना चाहिए क्योंकि जब सेना है तो हमारा वजूद सलामत है

सहकारी बैंक (Cooperative bank) ने लगाया वित्तीय साक्षरता शिविर,किसानों को बांटे चैक


इस मौके पर 1971 के भारत पाकिस्तान के साथ युद्ध और भारत की विजय की यादों को ताजा करते हुए पूर्व सैनिक भावुक हो गये और कहा कि आज पूरा देश जवानों को याद कर रहा है। इस मौके पर 1971 की लड़ाई में शहीद होने वाले सैनिकों की वीरांगनाओं व लड़ाई में प्रतिभाग करने वाले पूर्व सैनिकों को सम्मानित भी किया गया। इस अवसर पर कोरोना काल में सफाई कर्मियों के अहम योगदान की सराहना करते हुए सफाई नायक महिपाल को भी सम्मानित किया गया।(kaladhungi)

विजय दिवस आज :- जानिए 1971 के युद्ध से जुड़े महत्वपूर्ण तथ्य


नगर पंचायत अध्यक्ष पुष्कर कत्यूरा की अध्यक्षता में आयोजित कार्यक्रम में कार्यक्रम की विशिष्ट अतिथि जिला पंचायत अध्यक्ष बेला तोलिया, मनोज पाठक, पूर्व दर्जा मंत्री शांति मेहरा, ब्लाक प्रमुख रवि कन्याल, क्षेत्र पंचायत सदस्य संगठन अध्यक्ष गंगा सिंह सामंत सहित दर्जनों पूर्व सैनिक व गणमान्य लोग आदि मौजूद रहे।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें