उत्तरा न्यूज
sport

Victor Denmark Masters 2021- उत्तराखण्ड के शटलर लक्ष्य और चिराग पहुंचे दूसरे दौर में

badminton

खबरें अब whatsapp पर
Join Now

विक्टर डेनमार्क मास्टर्स 2021 प्रतियोगिता में उत्तराखण्ड के लक्ष्य सेन व चिराग़ सेन ने अपना पहला मुकाबल जीतकर दूसरे दौर में प्रवेश कर लिया है। यह प्रतियोगिता 5 से 8 अगस्त तक डेनमार्क में खेली जा रही है। 

nitin communication
medical hall

विक्टर डेनमार्क मास्टर्स के पहले दौर में लक्ष्य सेन ने पुरुष एकल में देश का प्रतिनिधित्व करते हुए नीदरलेंड के अरम मोहमद को 10-21, 21-6 और 21-14 से हराकर दूसरे दौर में प्रवेश कर लिया। 

udiyar restaurent
govt ad

लक्ष्य सेन के बड़े भाई चिराग़ सेन ने भी पुरुष एकल के मुकाबले में फ़्रान्स के टॉमस रोक्सेल को 21-10, २१-१०,16-21 और 21२१-18 से हराकर दूसरे दौर में जगह बना ली है। इसी प्रतियोगिता मे अल्मोड़ा के ध्रुव रावत मिश्रित युगल में अश्वनी पोंनप्पा की जोड़ी देश का प्रतिनिधित्व कर रही हैं।

पहले दौर में ध्रुव रावत व अश्वनी पोंनप्पा की जोड़ी को बाई मिलने से वह दूसरे दौर में प्रवेश कर गये है। इस प्रतियोगिता में भारतीय टीम में कोच के रूप में उत्तराखंड बैडमिंटन के चीफ़ कोच डी के सेन डेनमार्क गये है।  

उत्तरांचल राज्य बैडमिंटन संघ की अध्यक्ष डॉक्टर अलकनंदा अशोक सचिव बीएस मनकोटी आदि ने खिलाड़ियों की इस उपलब्धि पर खुशी जताते हुए प्रतियोगिता में उनके बेहतर प्रदर्शन के लिये अपनी शुभकामनायें दी है।

Related posts

खेल Archives – Page 5 Of 21 – उत्तरा न्यूज

Newsdesk Uttranews

Cricket – किरौली-9 ने जीता स्वर्गीय रोहित वाणी मैमोरियल टूर्नामेंट का उद्घाटन मैच

Newsdesk Uttranews

अंशुला राव पर लगा 4 साल का बैन

Newsdesk Uttranews