good news-रानीखेत में वाहन प्रदूषण जांच केन्द्र खुलने की उम्मीद,परिवहन विभाग की टीम ने किया स्थलीय निरीक्षण

Newsdesk Uttranews
1 Min Read
रानीखेत में वाहन प्रदूषण जांच केन्द्र खुलने की उम्मीद,परिवहन विभाग की टीम ने किया स्थलीय निरीक्षण
Screenshot-5

holy-ange-school

ezgif-1-436a9efdef

रानीखेत सहयोगी। वाहनों के प्रदूषण जांच हेतु रानीखेत सहित आस-पास के लोगों को अब अन्यत्र नहीं जाना पडेगा. रानीखेत वाहन प्रदूषण जांच केंद्र खुलने की उम्मीद बन गई है. यह केन्द्र खुला तो पूरे परिमंडल के वाहन स्वामियों को प्रदूषण जांच के लिए अन्यत्र नहीं जाना पड़ेगा.

मंगलवार को परिवहन विभाग की टीम ने जांच केंद्र खुलने वाले स्थान की तकनीकी जांच एवं स्थलीय निरीक्षण किया गया. परिवहन विभाग अल्मोड़ा के आरआई विनोद गुंज्याल ने बताया कि उनके द्वारा केंद्र का स्थलीय व तकनीकी निरीक्षण बारीकियों से किया. जिसमें जांच में सभी मानक सही पाए गए। उन्होंने बताया कि रानीखेत में शीघ्र ही वाहन प्रदूषण जांच केंद्र अस्तित्व में आ जाएगा.

मालूम हो कि, रानीखेत में वाहन प्रदूषण जांच केंद्र के नहीं होने के कारण नगर सहित उपमंडल क्षेत्र के वाहन स्वामियों को अपने वाहनों के प्रदूषण जांच हेतु अल्मोड़ा, हल्द्वानी आदि स्थानों में जाना पड़ता था. अब रानीखेत में प्रदूषण जांच केंद्र खुलने का रास्ता साफ होता नजर आ रहा हैं. नगर निवासी अजय बबली ने बताया कि वाहनों के प्रदूषण जांच हेतु केंद्र उनके वहां खुलने जा रहा है. जो कि लगभग सप्ताह भर के अंदर अस्तित्व आने की उम्मीद है।

Joinsub_watsapp