Vanshita tops Beersheba School Almora

Vanshita tops Beersheba School Almora, Priya Karayat tops in commerce stream

अल्मोड़ा। सीबीएसई 12 वी की परीक्षा में बियरशिवा स्कूल (Beersheba School Almora) की वंशिता अग्रवाल ने 97 प्रतिशत अंकों के साथ स्कूल टॉप किया है। वह अल्मोड़ा जिले की मैरिट में भी आठवें स्थान पर रही।

uru biology

​स्कूल की प्रधानाचार्या श्रीमती प्रीति पाण्डे ने बताया कि कॉमर्स स्ट्रीम में बियरशिवा स्कूल (Beersheba School Almora) की प्रिया करायत ने जिले में प्रथम स्थान प्राप्त किया है। उन्होने बताया कि 15 ​विद्यार्थियों ने 90 प्रतिशत से अधिक अंक प्राप्त किये है। वंशिता ने 97 प्रतिशत अंक पाकर पहला, मुकुल पाण्डे, रूबल गुप्ता और प्रिया करायत ने 95 प्रतिशत अंकों के साथ दूसरा स्थान प्राप्त किया। वही अनुभव सक्सेना और मुकुल पाण्डे ने 94 प्रतिशत अंकों के साथ तीसरा स्थान प्राप्त किया। ​​

Vanshita tops Beersheba School Almora, Priya Karayat tops in commerce stream
kitm

मैथ स्ट्रीम में बियरशिवा स्कूल (Beersheba School Almora) की वंशिता अग्रवाल ने 97 प्रतिशत अंकों के साथ पहला,मुकुल पाण्डे ने 95 प्रतिशत अंकों के साथ दूसरा और आशीष गुरूरानी ने 93 प्रतिशत अंकों के साथ तीसरा स्थान प्राप्त किया है।

बायोलॉजी स्ट्रीम में रूबल गुप्ता ने 95 प्रतिशत अंक पाकर पहला, अनुभव सक्सेना और मुकुल पाण्डे ने 94 प्रतिशत अंकों के साथ दूसरा, साक्षी रौतेला और वरूण प्रिया 1 प्रतिशत अंकों के साथ तीसरे स्थान पर रही।
कार्मर्स स्ट्रीम में प्रिया ने 95 प्रतिशत अंकों के साथ पहला, विनीता बिष्ट ने 93 प्रतिशत अंकों के साथ दूसरा, और गरिमा सुयाल ने 82 प्रतिशत अंकों के साथ तीसरा स्थान प्राप्त किया।
विद्यार्थियों के शानदार प्रदर्शन पर बियरशिवा ग्रुप आफ इंस्टीटयूशन के प्रबंधक ​तिलक राज तलवाड़, प्रधानाचार्य श्रीमती प्रीति पाण्डे,कॉर्डिनेटर श्रीमती नीमा थापा, कल्पना जोशी,भरत सिंह सुयाल सहित समस्त स्टाफ ने बधाई देते हुए उज्ज्वल भविष्य की कामना की है।

कृपया हमारे यूटयूब चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/