shishu-mandir

Pithoragarh पिथौरागढ़ में सीनियर सिटीजंस का टीकाकरण शुरू, पहले दिन 47 को लगा टीका

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

पिथौरागढ़। Pithoragarh पिथौरागढ़ जिले में 60 वर्ष से अधिक उम्र के व्यक्तियों का कोविड वैक्सीनेशन का कार्य सोमवार 1 मार्च से प्रारम्भ कर दिया गया है। वहीं फ्रंट लाइन वर्कर्स को पूर्व से ही वैक्सीन लगाया जा रहा है। 

new-modern
gyan-vigyan

सोमवार को 60 वर्ष से अधिक उम्र के व्यक्तियों के लिए टीकाकरण कार्यक्रम का शुभारंभ जिला मुख्यालय के महिला चिकित्सालय में जिलाधिकारी Pithoragarh आनन्द स्वरूप द्वारा किया गया।

इस अवसर पर जिलाधिकारी ने स्वयं भी अपना प्रथम कोविड टीकाकरण कराया।अपने संदेश में जिलाधिकारी ने कहा कि  प्रथम कोविड का टीका जो आज उन्होंने लगाया है, वह पूर्णतया सुरक्षित है, इससे किसी भी प्रकार की कोई परेशानी नहीं है। उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा 1 मार्च से 60 वर्ष से अधिक उम्र के व्यक्तियों को कोविड टीकाकरण का कार्य प्रारंभ किया गया है।

यह भी पढ़े…..

Nainital- दहेज के लिए पत्नी का गला दबाकर की हत्या

Pithoragarh- पूर्णागिरी जनशताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन शुरू होने पर मनाई खुशी

जिलाधिकारी ने Pithoragarh जिले के इस उम्र के सभी व्यक्तियों से अपील की है कि वह अवश्य ही कोविड का टीका लगाएं, जिससे हम इस भयावह बीमारी के खिलाफ एक सुरक्षा कवच बना सकें।

उस मौके पर मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ एच सी पंत ने कहा कि जिले में वर्तमान में वैक्सीनेशन हेतु जिला मुख्यालय में दो सेशन साईट जिला व महिला चिकित्सालय में बनाए गए है।

पंजीकरण अधिक होने पर अन्य सेशन साईट बनाए जाएंगे। सोमवार को दोनों सेशन साईट में कुल 47 सीनियर सिटीजन का कोविड वैक्सीननेशन किया गया।

यह भी पढ़े…..

कोरोना टीकाकरण corona vaccination का दूसरा चरण शुरू, ऐसे कराएं अपना पंजीकरण सबसे पहले

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/