shishu-mandir

हवालबाग के इन गांवों में लगा वैक्सीनेशन(vaccination) शिविर

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

new-modern
gyan-vigyan

हवालबाग ब्लाँक के ग्राम सभा माट,गधोली, मटेना और मैचोड़ में कोरोना वैक्सीन(vaccination) के लिए शिविर लगाया गया।

अल्मोड़ा, 05 जून 2021- हवालबाग ब्लाँक के ग्राम सभा माट,गधोली, मटेना और मैचोड़ में कोरोना वैक्सीन(vaccination) के लिए शिविर लगाया गया।

vaccination


यह शिविर धर्मनिरपेक्ष युवा मंच के ब्लाक समन्वयक व उपप्रधान माट मोहन सिंह मेहरा और पवन खड़ाई की पहल पर vaccination शिविर लगाया गया जिसमें 45+ लोगों को स्वास्थ्यकर्मियों ने वैक्सीन लगाई।

Almora- द्वाराहाट में दूल्हा दुल्हन ने पीपीई (PPE)किट पहन लिए 7 फेरे

कोरोनाकाल में लगातार चल रहे वैक्सीनेशन(vaccination) कार्यक्रम के तहत अल्मोड़ा तहसील के हवालबाग ब्लाक के ग्राम सभा माट,गधोली,मटेना और मैचोड़ के लिए वैक्सीनेशन शिविर का आयोजन किया गया। जिसमें गांव के सभी पैंतालीस वर्ष (45) के अधिक लोगों को कोरोना के टीके लगाये गये।

औषधीय पौधों (Medicinal Plants) से संबंधित प्रोजेक्ट की हुई शुरुआत, अल्मोडा, पिथौरागढ़ जिले में होगा यह कार्य- डॉ० बिपिन चन्द्र जोशी

धर्म निरपेक्ष युवा मंच के हवालबाग ब्लाक समन्वयक व उपप्रधान मोहन सिंह मेहरा ने बताया कि ग्रामीणों को टीके लगाने हेतु बहुत परेशानी का सामना करना पड़ रहा था तथा खेतीबाड़ी का काम होने के कारण आमजन अल्मोड़ा शहर जाकर टीके लगाने में असमर्थ हो रहे थे।

इसलिये पवन खड़ाई व क्षेत्र के अन्य जनप्रतिनिधियों के सहयोग से सरस्वती शिशु मन्दिर कसारदेवी में सभी ग्रामीणों हेतु शिविर का आयोजन किया गया जिसमें 45 वर्ष से ज्यादा उम्र के 130 लोगों को कोरोना वैक्सीन लगायी गयी।

शिविर में ग्राम सभा माट प्रधान ममता मेहरा, उपप्रधान मोहन सिंह मेहरा,प्रधान मटेना गुड्डी मेहरा,पान सिंह मेहरा,मनोज मेहरा,प्रदीप मेहता,पवन खड़ाई,मीना मेहरा,नरेंद्र बिष्ट,इत्यादि लोग मौजूद रहे।

उत्तरा न्यूज के यूट्यूब चैनल को यहां सब्सक्राइब करें