shishu-mandir

Indian Bank Jobs: इंडियन बैंक में निकली है वैकेंसी, आवेदन प्रक्रिया शुरू, जाने कितना है आवेदन शुल्क

Smriti Nigam
3 Min Read

Indian Bank Jobs: इच्छित उम्मीदवार को ज्यादा जानकारी के लिए इंडियन बैंक की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर उनका नोटिफिकेशन चेक करना होगा और ऑनलाइन आवेदन पोर्टल तक जाने की सलाह दी जाती है।

new-modern
gyan-vigyan

Indian Bank Specialist Officer Vacancies: इंडियन बैंक में स्पेशलिस्ट ऑफिसर ऑन के पदों के लिए 146 वैकेंसी निकली है। इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट Indianbank.in पर नोटिफिकेशन पा सकते हैं। आवेदन विंडो आज 12 मार्च 2024 को खुली है। इसके लिए 1 अप्रैल 2024 तक आवेदन किया जा सकता है, इस तरह कैंडीडेट्स आखिरी तारीख से पहले अपना आवेदन कर सकते हैं।
स्पेशलिस्ट ऑफिसर पद बैंकिंग इंडस्ट्री में इच्छुक प्रोफेशनल्स के लिए अलग अलग मौके प्रदान करते हैं। उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे नोटिफिकेशन में दिए गए पात्रता मानदंड और जॉब स्पेशिफिकेशन्स का रिव्यू करें।

saraswati-bal-vidya-niketan

आवेदन शुल्क
इच्छुक उम्मीदवारों को आवेदन फीस और जरूरी तारीख को के बारे में नोटिफिकेशन को अच्छी तरह से पढ़ लेना जरूरी है। आवेदन फीस उम्मीदवार की कैटेगरी के आधार पर अलग-अलग होती है। एससी/ एसटी/ पीडब्ल्यूबीडी कैंडिडेट्स को 175 रुपये का भुगतान करना होगा, जबकि अन्य सभी को 1000 रुपये का भुगतान करना होगा।

आवेदकों को सलाह दी जाती है कि वे तय समय सीमा का पालन करें और सुनिश्चित करें कि सभी जरूरी डॉक्यूमेंट्स सही ढंग से जमा किए गए हैं। बैंक की जरूरत को पूरा करने वाले और जरूरी स्किल और क्वालिफिकेशन रखने वाले कैंडिडेट्स की पहचान करने के लिए स्पेशलिस्ट ऑफिसर पदों के लिए चयन प्रक्रिया सावधानीपूर्वक आयोजित की जाएगी।

ऑफिशियल नोटिफिकेशन चेक करने का डायरेक्ट लिंक ये https://www.indianbank.in/wp-content/uploads/2024/03/Detailed-advertisme… है।

इच्छुक उम्मीदवारों को ज्यादा जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर जाने और ऑनलाइन आवेदन पोर्टल पर जाने की सलाह दी जाती है। इंडियन बैंक अपनी टीम में शामिल होने और बैंकिंग फील्ड में अपनी निरंतर सफलता और विकास के लिए हमेशा से समर्पित है और वह प्रतिभाशील व्यक्तियों के लिए हमेशा से तत्पर है।

किन पदों पर होनी है भर्ती

चीफ मैनेजर – क्रेडिट – 10 पद

सीनियर मैनेजर – क्रेडिट – 10 पद

असिस्टेंट मैनेजर – NR बिजनेस रिलेशनशिप – 30 पद

असिस्टेंट मैनेजर – सिक्यूरिटी – 11 पद

सीनियर मैनेजर – MSME रिलेशनशिप – 10 पद

मैनेजर – MSME रिलेशनशिप – 10 पद