shishu-mandir

Uttarakhand- ठेला लगाने वाले युवक ने लगाई फांसी, घर में मचा कोहराम

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
suicide

रुद्रपुर (उधमसिंह नगर), 02 मार्च 2021
उत्तराखंड (Uttarakhand) के उधमसिंह नगर जिले के रुद्रपुर में एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। युवक के इस आत्मघाती कदम से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

new-modern
gyan-vigyan

प्राप्त जानकारी के मुताबिक सुभाष कॉलोनी निवासी नन्नू (35) पुत्र केवल राम मंगलवार यानि आज सुबह रोज की तरह घूमने गया था। वापस घर आने के बाद वह अपने कमरे में चले गया और काफी देर तक बाहर नहीं ​निकला।

saraswati-bal-vidya-niketan

यह भी पढ़े…..

Uttarakhand Budget 2021: भराड़ीसैंण (गैरसैंण) में बजट सत्र शुरू, विपक्ष ने किया वॉकआउट

Uttarakhand Breaking- 21 वर्षीय युवक स्मैक (smack) के साथ गिरफ्तार, पढ़ें पूरी खबर

कुछ देर बाद उसकी पत्नी कमरे में गई लेकिन दरवाजा नहीं खुला। उसने रोशनदान से अंदर देखा तो नन्नू फंदे में लटका हुआ था। पत्नी की चीख पुकार सुन आस पड़ोस के लोग मौके पर वहां पहुंचे। सूचना पर पहुंची पुलिस कमरे का दरवाजा तोड़ कमरे में पहुंची। जिसके बाद नन्नू को फंदे से नीचे उतारा गया। लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

नन्नू ने यह आत्मघाती कदम क्यों उठाया फिलहाल इसके कारण मालूम नहीं चल सके है। पुलिस ने पंचायतनामा की कार्यवाही के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस आत्महत्या की जांच में जुट गई है।

नन्नू ठेला लगाकर परिवार का भरण पोषण करता था। नन्नू अपने पीछे पत्नी व 4 बच्चों को रोता बिलखता छोड़ गया है। इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/