shishu-mandir

उत्तराखण्ड— ट्रॉली की टक्कर से स्कूटी चालक और एक बच्चे की मौत,बच्ची घायल

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

मंगलवार को एक उत्तराखण्ड से एक बुरी खबर सामने आई है। रेत ले जा रही ट्रैक्टर ट्राली की टक्कर से स्कूटी चालक और उसमें सवार एक बच्चे की मौत हो गई ज​बकि स्कूटी चालक की बच्ची गंभीर अवस्था में अस्पताल भर्ती है। मामला हरिद्धार जिले के रूड़की के गांव टांडा भागमल का बताया जा रहा है।दुर्घटना के बाद ट्राली का चालक ट्राली छोड़कर फरार हो गया।

new-modern
gyan-vigyan


टांडा भागमल में वर्षीय कृष्णकांत ज्ञान गंगा नाम से स्कूल संचालित करते थे। वह आज सुबह साढ़े सात बजे अपनी 5 वर्षीय बेटी श्रुति और गांव के जसवंत सिंह उर्फ जस्सी को स्कूटी से स्कूल को लेकर जा रहे थे। वह लोग स्कूल के पास पहुंचे ही थे कि सामने से आ रही रेत से भरी ट्रैक्टर ट्राली ने स्कूटी को टक्कर मार दी। दुर्घटना में तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। आस पास खेतो में काम कर रहे लोग मौके पर पहुचें और घायलों को अस्पताल लेकर गए। अस्पताल में डॉक्टरों ने कृष्णकांत और जसवंत को मृत घोषित कर दिया वही कृष्णकांत की बेटी श्रुति को प्राथमिक उपचार के बाद एम्स ऋषिकेश रेफर किया गया है।

saraswati-bal-vidya-niketan

वही ट्रैक्टर ट्राली चालक मौका देखकर वहां से भाग निकला। ग्रामीणों ने वहां जमकर हंगामा किया और रेत के अवैध खनन पर रोक लगाने की मांग की। स्कूल संचालक कृष्णकांत और जसवंत के घर में मातम पसरा हुआ है। पूरे क्षेत्र में घटना को लेकर लोग गमगीन है।