shishu-mandir

Uttarakhand Police Jobs : 493 पदो पर फिर निकली भर्ती,UKSSSC ने जारी किया विज्ञापन, ऐसे करें apply

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

Uttarakhand Police jobs : जैसे-जैसे 2022 विधानसभा चुनाव नजदीक आ रहे है वैसे ही राज्य सरकार ने government jobs का पिटारा खोल दिया है।

new-modern
gyan-vigyan

saraswati-bal-vidya-niketan

हाल ही में Uttarakhnad Police में भर्तियां (Uttarakhand Police Jobs) निकली थी और आवेदन प्रक्रिया शुरू हुई थी लेकिन अब और UKSSSC ने Uttarakhnad Police के 493 पदों पर भर्तियां निकाल दी है। चलिए जानते है किन किन पदों पर भर्तियां निकली है और कैसे करें इन भर्तियों के लिए apply।


उत्तराखंड अधीनस्थ चयन सेवा आयोग (UKSSSC) ने 3 जनवरी को 2 job notification जारी किए और Uttarakhnad police में 493 पदों पर भर्ती (Uttarakhand Police Jobs)कराने की जानकारी दी।

जिसमें उप निरीक्षक (नागरिक पुलिस ) के 65 पद, RRB तथा PAC के 89 पदों पर, उप निरीक्षक अभिसूचना के 43 पदों पर वही अग्निशमन द्वितीय अधिकारी के 24 पदों पर भर्तियां होंगी। इन पदों के लिए आप 8 जनवरी से apply कर सकते है और Uttarakhnad police की इन भर्तियों के लिए apply करने की लास्ट डेट 21 जनवरी है।


वही दूसरे notification के अनुसार दूरसंचार विभाग के अंतर्गत मुख्य आरक्षी के 272 रिक्त पदों पर भर्तियां (Uttarakhand Police Jobs) निकाली है। अगर आप इच्छुक है तो आप दूरसंचार विभाग के अंतर्गत मुख्य आरक्षी के पदों के लिए 10 जनवरी से apply कर सकते है और registration की अंतिम तिथि 23 जनवरी है।