उत्तरा न्यूज
अभी अभी उत्तराखंड

उत्तराखण्ड- निजी अस्पताल में नवजात बच्चे की मौत, परिजनो ने लगाया लापरवाही का आरोप, हंगामा

breaking

खबरें अब पाए whatsapp पर
Join Now

उत्तराखण्ड से एक बड़ी खबर आ रही है। यहां ऊधमसिंह नगर के बाजपुर में निजी अस्पताल में नवजात की मौत पर परिजनों ने हंगामा कर दिया। दोनो पक्षो में खूब बहसबाजी होने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों ने दोनों पक्षो को शांत कराया।


बहरैनी गांव के रहने वाले सद्दाम ने बताया कि उसकी पत्नी मोबिना को शुक्रवार को प्रसव पीड़ा हुई और वह अपनी पत्नी को लेकर एचडीएफसी बैंक बाजपुर के सामने एक निजी अस्पताल में आया। वहां भर्ती करने के बाद चिकित्सकों ने इलाज शुरू किया।


सद्दाम का कहना था कि उसकी पत्नी ने एक स्वस्थ शिशु को जन्म दिया था। बताया जा रहा है कि कि जन्म के बाद बच्चे की हालत खराब हो गयी और चिकित्सकों ने उसे किसी अन्य अस्पताल ले जाने की सलाह दी। लेकिन शनिवार को होली का अवकाश होने के कारण कोई चिकित्सक नही मिल सका और नवजात ने दम तोड़ दिया।


नवजात की मौत होने के बाद नाराज परिजनों ने शनिवार को हंगामा करते हुए अस्पताल प्रबंधन और चिकित्सक पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया। हंगामा बढ़ते देख पुलिस को सूचना दी गयी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनो पक्षो को शांत कराया और मामले की जानकारी ली।


सद्दाम ने आरोप लगाते हुए कहा कि अस्पताल की चिकित्सक ने उनसे नॉर्मल डिलीवरी की बता कही और नार्मल डिलीवरी के बाद नवजात की मौत हो गयी। वही अस्पताल की चिकित्सक ने आरोपो को निराधार बताते हुए कहा​ कि उन्होने ऑपरेशन करने को कहा लेकिन मरीज के परिजनों ने नार्मल डिलीवरी के लिए दबाब डाला। उन्होने की बात कही गई थी लेकिन परिजनों द्वारा नॉर्मल डिलीवरी कराने का दबाव बनाया गया। उन्होने अपने ऊपर लगे सभी आरोपो को गलत बताया।

Related posts

Buying Medicines Online: अगर आप भी ऑनलाइन खरीदते हैं दवाइयां तो इन बातों का रखें ध्यान

Newsdesk Uttranews

अल्मोड़ा अर्बन को-आपरेटिव बैंक रिजर्व बैंक के रेगुलेशन में हुआ शामिल,29वीं एजीएम में रखी गई बैंक की प्रगति रिपोर्ट

Newsdesk Uttranews

Almora— कम धनराशि व्यय करने वाले विभागों के बजट में की जाए कटौती— कुमाऊं कमिश्नर

Newsdesk Uttranews