shishu-mandir

Uttarakhand नाबालिग का अपहरण कर दुराचार करने वाले पुलिस की हिरासत में, एक आरोपी के घर में मिली बालिका

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

पिथौरागढ़। बहला फुसलाकर नाबालिग लड़की का अपहरण कर उसके साथ दुराचार करने के मामले में पुलिस ने उत्तराखंड uttarakhand के नैनीताल जिले के दो युवकों को गिरफ्तार किया है। बालिका को एक आरोपी के घर से बरामद कर लिया है।

new-modern
gyan-vigyan

कुमाऊं विश्वविद्यालय नैनीताल की परीक्षाओं हेतु 10 फरवरी तक ऐसे करें आनलाईन आवेदन


धारचूला क्षेत्र के बलुवाकोट थाने में बीती 28 जनवरी को एक व्यक्ति ने तहरीर दी कि उसकी नाबालिक लड़की जो घर से स्कूल के लिए गई थी और वह वापस नहीं लौटी। बलुवाकोट थाने में आईपीसी की धारा 365 में मुकदमा दर्ज होने पर पुलिस अधीक्षक सुखबीर सिंह के आदेशानुसार मामले को गंभीरता से लेते हुए गुमशुदा की तलाश में पुलिस टीम गठित की गई।

saraswati-bal-vidya-niketan


पुलिस टीम जांच पड़ताल करते हुए संभावित स्थानों पर लड़की की तलाश में गई। टीम ने 29 जनवरी को नैनीताल जनपद के लालकुंवा
क्षेत्र में थाना हल्दूचौड़ के जग्गी बंगर निवासी अजय दुमका उम्र 31 वर्ष पुत्र राकेश चंद्र दुमका के घर से लड़की को बरामद कर लिया साथ ही आरोपी अजय दुमका और मुकदमे से संबंधित अन्य आरोपी प्रदीप सिंह रावत उम्र 21 वर्ष पुत्र भगवत सिंह रावत निवासी डूंगरपुर हल्दुचौड़, थाना लालकुंवा को गिरफ्तार कर लिया।

सरकार, ऐसे कैसे परवान चढ़ेगी हर घर नल, हर घर जल योजना, यहां पानी की किल्लत से जूझ रहे ग्रामीण


Uttarakhand
पुलिस ने लड़की को पिथौरागढ़ लाकर उसके पिता के सुपुर्द कर दिया और मुकदमे में आईपीसी की धारा 363, 366 ए, 376 तथा पोक्सो एक्ट और एससी-एसटी की बढ़ोतरी कर आरोपों के खिलाफ कार्रवाई की गई। आरोपियों को गिरफ्तार करने वाली टीम में एसआई बसंत लाल टम्टा, एसआई प्रियंका इजराल, एसओजी कॉन्स्टेबल बलवंत सिंह व महिला कांस्टेबल माया बिष्ट शामिल थे।

Uttarakhand Board- प्रदेश के 1347 परीक्षा केंद्रों पर 273313 परीक्षार्थी देंगे बोर्ड परीक्षा

ताजा वीडियो अपडेट के लिए हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw