shishu-mandir

uttarakhand— पुलिस ने 6 घंटे के भीतर नाबालिग बालिका को किया परिजनों के सुपुर्द

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

new-modern
gyan-vigyan

चंपावत (uttarakhand)। काली कुमाऊं के थाना पंचेश्वर क्षेत्र में गायब हुई नाबालिग बालिका का पुलिस ने 6 घंटे के भीतर पुलिस ने सकुशल पता लगाकर उसके परिजनों के सुपुर्द कर दिया है।

uttarakhand- मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने दी कोविड को मात, एम्स से हुए डिस्चार्ज, दो दिन तक रहेंगे आइसोलेशन में


बताते चले कि थाना पंचेश्वर में बिना बताये नाबालिग बालिका बिना बताये घर से कही चली गयी थी । घर वालों द्वारा उसकी काफी ढूढ खोज की गई। जब उसका कही पता नही चला तो परिजनों ने थाना पंचेश्वर में उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई।

Corona in uttarakhand- उत्तराखंड में आज कोरोना के 267 नए केस, 5 की मौत


नाबालिग के अचानक गायब होने की रपट दर्ज होने के बाद थानाध्यक्ष उप अनुराग सिंह ने पुलिस टीम का गठन कर बालिका की तलाश शुरू कर दी। और सभी थाना क्षेत्रों में इसकी इत्तला कर दी।

सर्विलांस सैल की टीम ने लगातार बालिका के नम्बर की निगरानी की और 6 घंटे के अथक प्रयास के बाद पुलिस टीम ने नाबालिग बालिका को कक्रली गेट, कोतवाली टनकपुर क्षेत्र से सकुशल ढूंढ निकाला और बाद में ना​बालिग को उसके परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

चमोली-औली (Chamoli-Auli) घूमने के दौरान लापता चल रहे पर्यटक का शव मिला

बालिका के परिजनों और क्षेत्रवासियों ने थाना पंचेश्वर पुलिस की तत्परता पर खुशी व्यक्त करते हुए पुलिस टीम को धन्यवाद दिया है। पुलिस टीम में थानाध्यक्ष पंचेश्वर अनुराग सिंह,कांस्टेबल,रवींद्र गिरी, राजेन्द्र गिरी, महिला कांस्टेबल चांदनी सामंत,चालक गुरजीत सिंह, सर्विलांस टीम के भुवन पांडेय शामिल रहे।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/