shishu-mandir

Viral : उत्तराखंड बीजेपी के विधायक ने ही दी नितिन गडकरी को गाली

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

new-modern
gyan-vigyan

वैसे तो नेता लाख कोशिश करते हैं, यह दिखाने की कि वह अपनी पार्टी में सभी का सम्मान करते हैं,लेकिन गाहे-बगाहे उनकी सच्चाई जनता के सामने आ ही जाती है। ऐसे ही एक नेता है कुंवर प्रणव चैंपियन प्रणव चैंपियन लगातार सोशल मीडिया पर अपने विवादित बयानों के कारण छाए रहते हैं। उनका ऐसा ही एक और बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

saraswati-bal-vidya-niketan

गाली का वीडियो हुआ वायरल

कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन का गालियों वाले वीडियो,विवादों से लंबा नाता रहा है। उनके कई ऐसे वीडियो है जो वायरल भी होते हैं। ऐसा ही एक उनका वीडियो और वायरल हो रहा है, जिसमें वह बीजेपी के बड़े नेता और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को गालियां देते हुए देखे जा रहे हैं। वीडियो में एक कॉल रिकॉर्डिंग है, जिसमें एक व्यक्ति बात करते हुए कहता है, कि यह लोग कह रहे हैं कि जी गडकरी हटा देगा, मैंने कहा नेताजी नहीं हटेंगे। इसके जवाब में प्रणव कुमार चैंपियन नितिन गडकरी के लिए अपशब्दों का प्रयोग करते हैं।

विवादों से लम्बा नाता

यह पहली बार नहीं है, जब कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन विवादों से घिरे हैं। उनका विवादों से बहुत पुराना नाता है। कभी उनका खुलेआम दारू पीते हुए और हथियार लहराते हुए वीडियो वायरल होता है, तो कभी गालियां देते हुए उनका वीडियो वायरल होता है। ऐसे ही एक वीडियो के कारण पार्टी उन्हें निष्कासित भी कर चुकी है। हालांकि इसके बाद पार्टी के द्वारा उन्हें पुनः से पार्टी में शामिल कर लिया था। इससे पहले भी वह अपनी पार्टी के उन्हें कई बार आपत्तिजनक बातें कर चुके हैं। अब देखना होगा कि बीजेपी चुनाव से पहले कुंवर प्रणव चैंपियन पर कार्यवाही करती है या उन्हें माफ कर देती है।