shishu-mandir

Uttarakhand- तो इस कारण नहीं बंट पा रही है कोरोना मरीजों को कोरोना किट, विपक्ष ने भी उठाए सवाल

Newsdesk Uttranews
3 Min Read

उत्तरा न्यूज़ डेस्क, 24 अप्रैल 2021- उत्तराखंड (Uttarakhand) में कोरोना की बढ़ती रफ्तार से सरकार चिंतित हो नित नए निर्णय ले भी रही है। लेकिन स्वास्थ्य विभाग की राहत देने वाली किट अब तक मरीजों को नहीं बटने पर अब सवाल खड़े होने लगे है।

new-modern
gyan-vigyan

यह भी पढ़े….

Uttarakhand- 18 से 45 वर्ष आयु वर्ग लोगों को भी लगेगा मुफ्त टीका- मुख्यमंत्री

Uttarakhand- युवक की पीट-पीटकर हत्या, पुलिस ने 2 संदिग्धों को लिया हिरासत में

आरोप है कि किट में पूर्व मुख्यमंत्री की फोटो होने के कारण इनका वितरण नहीं हो पा रहा है। सोशल मीडिया में भी लोग सवाल उठा रहे हैं।

saraswati-bal-vidya-niketan


वहीं स्वास्थ्य विभाग की ये राहत किट जनता तक न पहुंचने पर काँग्रेस ने सरकार पर गंभीर आरोप लगाए है। काँग्रेस प्रदेश प्रवक्ता गरिमा दसौनी ने कहा कि सरकार अब भी किट के ऊपर मुख्यमंत्री की फ़ोटो बदलने का काम कर रही है।

यह भी पढ़े….

Uttarakhand Breaking- गंगोत्री विधायक गोपाल रावत का निधन

लोगों का कहना है कि कोरोना के इस क्रूर काल में भी सियासत थमने का नाम नहीं ले रही। देहरादून में होम आइसोलेशन में रह रहे मरीजों को तत्काल कोरोना किट उपलब्ध कराने के बजाय स्वास्थ्य विभाग किटों पर पूर्व सीएम त्रिवेंद्र रावत के फोटो पर नए सीएम तीरथ रावत के स्टीकर चिपकाने में जुटा हुआ है।

इस चक्कर में मरीजों को समय पर किट नहीं मिल पा रही है। जानकारी के अनुसार देहरादून में करीब दो दर्जन आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं को कोरोना किटों से पूर्व सीएम त्रिवेंद्र रावत के फोटो के स्थान पर नए सीएम तीरथ रावत के फोटोवाले स्टीकर लगाने के काम में लगाया गया।


बताते चलें कि कोरोना वायरस के मामलों में लगातार इजाफा देखते हुए सरकार ने होम आइसोलेशन किट तैयार की है, लेकिन हैरानी की बात है कि अभी तक ये किट लोगों के पास नहीं पहुंच पाई है।

सोशल मीडिया में वायरल हो रही सूचनाओं के अनुसार इन किटों में पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत की फोटो छपी होने के चलते नए मुख्यमंत्री का प्रचार-प्रसार नहीं हो रहा था। लिहाजा, अधिकारियों ने अब किटों पर नए मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत की चिट चिपकाई जा रही है, जिसके बाद ही यह दवाएं लोगों को मिल सकेगी।


इधर माले नेता इंद्रेश मैखुरी ने भी सोशल मीडिया के अपनी पोस्ट पर तीखे सवाल उठाते हुए वैक्सीन चुरा कर उसे लौटाने वाले हरियाणा के चोर की कहानी भी पोस्ट की है

corona kit

उत्तरा न्यूज़ youtube चैनल के इस लिंक पर क्लिक करें और पाएं ताजातरीन वीडियो अपडेट

https://youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw