shishu-mandir

Uttarakhand- युवक के फेसबुक पर आपत्तिजनक टिप्पणी से पत्रकारों में रोष, डीजीपी को भेजा ज्ञापन

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

रामनगर, 08 मई 2021- सोशल साइट फेसबुक में एक युवक द्वारा पत्रकारों के लिए अशोभनीय भाषा का इस्तेमाल किए जाने से पत्रकारों में भयंकर आक्रोश है।

new-modern
gyan-vigyan

मामले को लेकर आज पत्रकारों ने सीओ के माध्यम से पुलिस महानिदेशक, उत्तराखंड (Director General of Police, Uttarakhand) को उक्त युवक के विरूद्ध कार्यवाही करने को लेकर ज्ञापन भेजा है।

saraswati-bal-vidya-niketan

पत्रकारों के लिए आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाला युवक भाजपा नेत्री का पुत्र बताया जा रहा है। युवक के खिलाफ कार्रवाई नहीं होने पर पत्रकारों और सामाजिक व्यक्तियों ने आंदोलन की चेतावनी दी है।

पत्रकारों ने मामले में पुलिस की भूमिका पर भी सवाल उठाए है। उनका आरोप है कि स्थानीय पुलिस द्वारा मामले में राजनैतिक दवाब के चलते उल्टा पत्रकारों से ही माफीनामा लिखवाने का प्रयास किया जा रहा है।

यह भी पढ़े….

Uttarakhand- आज कोरोना संक्रमण से 81 की मौत, जानें राज्य का पूरा हाल

डीजीपी को भेजे ज्ञापन में पत्रकारों ने कहा कि युवक द्वारा पत्रकारों पर तथ्यहीन आरोप लगाकर उनकी छवि को नष्ट करने का कार्य किया गया। जिससे पत्रकारों में रोष है। उन्होंने मामले में उचित कार्रवाई करने की मांग की है। मांग पूरी नहीं होने पर उग्र आंदोलन की चेतावनी दी है।

यह भी पढ़े….

Uttarakhand- आज कोरोना संक्रमण से 95 की मौत, जानें राज्य का पूरा हाल

ज्ञापन सौंपने वालों में अधिवक्ता मयंक मैनाली, पत्रकार प्रकाश भट्ट, पंकज तिवारी, कलीमुद्दीन, इरफान, संजय मेहता राकेश चौहान आदि शामिल थे।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/videos