उत्तराखंड न्यूज
अभी अभी अल्मोड़ा उत्तराखंड

Uttarakhand- जिला सहकारी बैंकों में चतुर्थ श्रेणी भर्ती घपले में जांच जारी, कई सहायक निबंधकों को हटाया, अभ्यर्थी भी दर्ज करा सकेंगे अपने बयान

खबरें अब पाए whatsapp पर
Join Now

देहरादून। उत्तराखंड में जहां एक ओर बेरोजगारी का आलम है वहीं दूसरी ओर भर्तियों में अनियमितताओं ने सभी को चौंका रखा है। ऐसा ही एक मामला आजकल सुर्खियों में है, हालांकि जिला सहकारी बैंकों में चतुर्थ श्रेणी भर्ती घपले में जांच लगातार जारी है जिससे संबंधित विभाग में खलबली मची हुई है। इसी दौरान जिला सहकारी बैंकों के अधिकारियों का स्थानांतरण आदेश भी जारी हो गया है।

जानकारी के अनुसारदेहरादून की जीएम वंदना श्रीवास्तव का सेवा विस्तार भी समाप्त कर उन्हें हटा दिया गया है। एआर हरिद्वार राजेश चौहान को देहरादून, सुरेंद्र पाल को पिथौरागढ़ से हरिद्वार, हरीशचंद्र खंडूडी को अल्मोड़ा से चंपावत, मनोहर सिंह मर्तोलिया को चंपावत से पिथौरागढ़ भेजा गया है। जीएम पिथौरागढ़ सुरेंद्र कुमार प्रभाकर, जीएम यूएसनगर रामअवध, जीएम अल्मोड़ा नरेश कुमार को मुख्यालय अटैच कर दिया गया है। टिहरी के जीएम को देहरादून, नैनीताल के जीएम को अल्मोड़ा का अतिरिक्त चार्ज दिया गया है। यूएसनगर और पिथौरागढ़ में डीजीएम को जीएम का चार्ज दिया गया। देहरादून के एआर एडीसीईओ भारत सिंह से भी उनका चार्ज हटा दिया गया है।

वहीं सचिन, डिस्ट्रिक्ट को-ऑपरेटिव बैंक लि०, देहरादून ने सूचना जारी की है कि जिला सहकारी बैंक लि०, देहरादून में चतुर्थ श्रेणी (गार्ड) भर्ती में हुई अनियमितताओं के सम्बन्ध में जाँच कमेटी के द्वारा दिनांक 16.04.2022 को प्रातः 11:00 बजे से दोपहर 2:00 बजे तक राष्ट्रीय सहकारी प्रबन्ध संस्थान देहरादून (आई.सी.एम. देहरादून) ओल्ड मसूरी रोड देहरादून में देहरादून जिला सहकारी बैंक लि० देहरादून में चतुर्थ श्रेणी (गार्ड) भर्ती परीक्षा में अनियमितताओं के सम्बन्ध में आमजन/अभ्यर्थियों के बयान जॉच कमेटी के समक्ष दर्ज किये जाने का समय निर्धारित किया गया है। कहा कि जो कोई व्यक्ति / अभ्यर्थी उक्त भर्ती से सम्बन्धित कोई मन्तव्य, कथन, साक्ष्य देना चाहता है तो वह अपने लिखित बयान, साक्ष्य प्रस्तुत कर सकता है।

Related posts

Almora breaking— घास काटने गई महिला पर गुलदार ने किया हमला, ग्रामीणों में दहशत

Newsdesk Uttranews

सीसीटीवी में कैद हुआ ज्वैलर्स की दुकान में सेंध लगाने वाला, पुलिस ने जारी की अपील पहचान बताने वाले को 21 हजार के ईनाम की घोषणा

ग्रेटर नोयडा में आयोजित हुआ लागी बडोली कार्यक्रम

Newsdesk Uttranews