uttarakhand

कालाढूंगी, शाकिर हुसैन
ज्वैलरी की दुकान (Jewelery shop) में चोरी के 2 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किर लिया है जबकि चोरी की घटना में संलिप्त 2 अन्य महिलाओं की तलाश जारी है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम गठित की गई हैं

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक 27 जनवरी को कालाढूंगी, नैनीताल निवासी दुकान स्वामी नवनीत वर्मा ने चोरी की घटना को लेकर पुलिस में तहरीर सौंपी थी। जिसके बाद पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी थी।

बीजेपी जिलाध्यक्ष की उम्मीद— केन्द्रीय बजट (kendriya budget) आत्म निर्भर भारत बनाने की ओर होगा अग्रसर

पुलिस ने करीब 50 सीसीटीवी फुटेज खंगाले और घटना में प्रयुक्त वाहन डीएल 8सी— 5440 का पता लगाकर शनिवार की रात्रि में दिल्ली से दो युवकों को गिरफ्तार किया है। दोनों के कब्जे से 1200 रुपये की नगदी व एक मोबाइल फोन बरामद किया है। (Jewelery shop)

थाना अध्य्क्ष दिनेश नाथ महंत ने बताया कि घटना में 2 आरोपी महिलाओं के नाम प्रकाश में आए है। पुलिस की पूछताछ में अभियुक्तों ने बताया कि चोरी के जेवरात (Jewelery shop) फरार अभियुक्तों के पास है।

उन्होंने बताया कि फरार अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम गठित की गई है। जिसमें एसआई महेन्द्र सिंह, एसआई मेहनाज अंसारी, कांस्टेबल लेखराज सिंह, विरेन्द्र रौतेला शामिल है। थानाध्यक्ष ने कहा कि फरार अभियुक्तों की शीघ्र गिरफ्तारी की जाएगी।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/