उत्तराखण्ड— सड़क हादसे में पति—पत्नी और बेटे की मौत,2 घायल,घर में मचा कोहराम

Uttarakhand – Husband-wife and son killed in road accident, 2 injured, chaos in the hous

खबरें अब पाए whatsapp पर
Join Now

उत्तराखंड में हुए सड़क हादसे में एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत हो गई। मृतकों में 4 साल का एक बच्चा शामिल है। तेज रफ्तार से आ रहे एक पिकप वाहन ने दो बाइको को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक में बैठे वाहन सवार छटककर जमीन में जा गिरे।हादसा रूड़की के मगंलौर कोतवाली क्षेत्र में हुआ। वाहन हादसे में एक परिवार के 3 लोगों की मौत हो गई,जबकि दो लोग घायल है।मृतकों में एक 7 साल का बच्चा भी शामिल है। घटना के बाद से ​मृतकों के परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

यह हादसा गढ़वाल मंडल के हरिद्वार जिले में रुड़की के पास मंगलौर कोतवाली थाना क्षेत्र में घटित हुआ। मंगलौर थाना क्षेत्र में दिल्ली-हरिद्वार हाईवे में गुड़ मंडी के पास आ रहे एक तेज रफ्तार पिकप वाहन ने दो बाइको को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनो बाइकों में सवार लोग छटककर जमीन में गिर गए और तीन लोगों की मौत हो गई।
हादसे में बाइक चला रहे जाहिद और उसके 7 वर्ष के बेटे की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में उसकी उसकी पत्नी घायल हो गई थी ​और अस्पताल ले जाते हुए उसकी भी मौत हो गई।

दूसरी बाइक में सवार रामपुर रुड़की निवासी शमीम और गुलाबनगर के रहने वाले अरशद घायल हो गए। दोनों घायलों को पुलिस ने रुड़की के सिविल हॉस्पिटल में भर्ती करवाया। हादसे के बाद पिकप वाहन का चालक मौका देखकर वाहन वही छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने वाहन को कब्जे में लिया है और चालक की तलाश जारी है।

Newsdesk Uttranews: